दैनिक भास्कर हिंदी: Samsung Galaxy M32 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जानें लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन

June 13th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) भारत में जल्द M सीरीज का नया हैंडसेट लॉन्च करेगी। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी Galaxy M32 (गैलेक्सी एमM32) को लॉन्च करेगी। इस फोन को लेकर अब तक कई सारी लीक जानकारी सामने आ चुकी हैं। इसका मॉडल नंबर 'SM-M325F/DS' है, जहां DS का मतलब डुअल-सिम है। माना जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी M32 पिछले साल फरवरी में लॉन्च किए गए गैलेक्सी M31 का अपग्रेड वर्जन होगा। 

इस फोन को इसी महीने भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। हाल ही में फोन की डिजाइन सैमसंग की वेबसाइट पर भी देखी गई है। सैमसंग द्वारा जारी आधिकारिक तस्वीरों के मुताबिक, फोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

Infinix Note 10 स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिलेंगे ये शानदार ऑफर

Samsung Galaxy M32: संभावित स्पेसिफिकेशन
Samsung Galaxy M32 में 6.4 इंच की HD+ Super AMOLED इनफिनिटी यू डिस्प्ले मिलेगी। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, दूसरा 8 मेगापिक्स का अल्ट्रा वाइड लेंस, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर शामिल होगा। 

Samsung Galaxy M32 में दिए जाने वाले सेल्फी कैमरा को लेकर किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 11 आधारित One UI के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए 6GB तक रैम के साथ मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया जाएगा। 

Syska Bolt SW200 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

फोन में 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से  1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी।