दैनिक भास्कर हिंदी: Samsung Galaxy M32 भारत में लॉन्च, इसमें है 6000mAh बैटरी और क्वॉड कैमरा

June 21st, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) ने भारत में M सीरीज का नया हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। यहां हम बात कर रहे हैं लंबे समय से चर्चा में बने रहे Galaxy M32 (गैलेक्सी एम32) की। यह फोन पिछले साल फरवरी में लॉन्च किए गए गैलेक्सी M31 का अपग्रेड वर्जन है। स्मार्टफोन ब्लैक-ब्लू कलर ऑप्शन के साथ सैमसंग इंडिया, Amazon India और अन्य रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है। इस की पहली सेल 28 जून से शुरू होगी।

बात करें कीमत की तो, Samsung Galaxy M32 को 14,999 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह कीमत इसके 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसके 6GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए है। आइए जानते हैं इस फोन पर मिलने वाले ऑफर और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Battlegrounds Mobile India: क्या बैन हो सकता है PUBG का नया अवतार? सामने आया चीनी कनेक्शन

ऑफर
Samsung Galaxy M32 के 4GB रैम वेरिएंट को इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 13,749 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं इसके 6GB रैम वेरिएंट को इसी ऑफर के तहत 15,749 रुपए में खरीदा जा सकता है। 

Samsung Galaxy M32: स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी ISOCELL GW3 सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

M-Yoga App: विश्व योग दिवस पर पीएम मोदी ने लॉन्च किया ऐप, जानें इसकी खासियत

प्लेटफार्म/रैम/प्रोसेसर/ स्टोरेज
यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेतहर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 6 जीबी तक रैम के साथ MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें दी गई इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। 

बैटरी
Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।