सैमसंग ने ऑनलाइन डेवलपर सम्मेलन कार्यक्रमों को किया रोलआउट

Samsung rolls out online developer conference events
सैमसंग ने ऑनलाइन डेवलपर सम्मेलन कार्यक्रमों को किया रोलआउट
सुविधा सैमसंग ने ऑनलाइन डेवलपर सम्मेलन कार्यक्रमों को किया रोलआउट

डिजिटल डेस्क, सियोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने इस महीने के अंत में अपने प्रौद्योगिकी सम्मेलन के कार्यक्रमों का अनावरण किया, क्योंकि दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज उपभोक्ता अनुभव को बढ़ावा देने के लिए अपने लेटेस्ट समाधान पेश करने की तैयारी कर रही है। सैमसंग डेवलपर कॉन्फ्रेंस (एसडीसी) 26 अक्टूबर को ऑनलाइन होगी। पिछले साल कोविड -19 के कारण इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था।

एसडीसी, जो 2013 में शुरू हुआ था, एक वार्षिक कार्यक्रम है जो भविष्य की तकनीकों पर चर्चा करने के लिए हजारों डेवलपर्स, सामग्री निर्माता और डिजाइनरों को एक साथ लाता है। सैमसंग इस इवेंट में अपने अपकमिंग टेक्नोलॉजी विजन का अनावरण भी करेगा।

इस साल के हाइलाइट सत्रों में 11 विषय शामिल होंगे, जिनमें बिक्सबी, स्मार्टथिंग्स, वन यूआई 4 और टिजेन टीवी इकोसिस्टम शामिल हैं।योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, टेक टॉक जैसे कार्यक्रम भी होंगे, जिसमें सैमसंग विशेषज्ञ प्रौद्योगिकी और कोड लैब में लेटेस्ट आइडियाज को शेयर करेंगे, जहां डेवलपर्स ऑनलाइन कनेक्शन के माध्यम से कोडिंग में भाग ले सकते हैं।

एसडीसी आमतौर पर सिलिकॉन वैली, कैलिफोर्निया के पास आयोजित किया जाएगा, जहां अक्टूबर और नवंबर के बीच कई प्रमुख आईटी कंपनियां हिस्सा लेगी। सैमसंग ने कहा, वह 1 से 2 नवंबर के बीच एक ऑनलाइन एआई फोरम आयोजित करेगा जो विश्व प्रसिद्ध शिक्षाविदों और उद्योग विशेषज्ञों को कृत्रिम बुद्धिमत्ता पर लाएगा।

आईएएनएस

Created On :   7 Oct 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story