Soundcore Infini Pro साउंडबार भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

Soundcore Infini Pro Soundbar launch in India, know price
Soundcore Infini Pro साउंडबार भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खासियत
Soundcore Infini Pro साउंडबार भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी कंपनी Soundcore (साउंडकोर) ने भारत में अपना साउंडबार Infini Pro (इनफिनी प्रो) लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला ऐसा साउंडबार है जिसमें ऑल इन वन डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिलता है। बता दें कि Infini Pro को पिछले साल जनवरी में अमेरिका में लॉन्च किया गया था। 

बात करें कीमत की तो,  Infini Pro साउंडबार को 15,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। फिलहाल ई कॉमर्स साइट फ्लिपटकार्ट पर इसे 14,999 रुपए में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा इस पर एचडीएफसी बैंक के कार्ड के साथ 10 फीसदी की छूट भी दी जा रही है। 

Microsoft Surface Laptop Go भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत 63,499 रुपए

Soundcore Infini Pro स्पेसिफिकेशन
Soundcore Infini Pro में दो 3 इंचके सब-वूफर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें दो 2.5 इंच के मिड रेंज ड्राइवर्स हैं, दो 1 इंच के ट्विटर्स और दो बास हैं जिनका आउटपुट 120W का है। बेहतर साउंड एक्सपीरियंस के लिए इसमें डॉल्बी डिजिटल, डॉल्बी ट्रू  HD, डॉल्बी डिजिटल प्लस और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट दिया गया है। इसमें तीन EQ मोड्स: मूवी, म्यूजिक और वॉयसफॉर दिए गए हैं। 

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसके  अलावा इसमें A2DP1.2, AVRCP1.5 और SBC डीकोडिंग का सपोर्ट मिलता है।  HDMI ARC, HDMI, डिजिटल आउटपुट, 3.5mm ऑक्स जैक और एक यूएसबी पोर्ट है। 

 
 
 

Created On :   22 Jan 2021 8:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story