स्मार्टफोन: Tecno Spark 6 Air का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Tecno Spark 6 Air new variant launch in India, know price
स्मार्टफोन: Tecno Spark 6 Air का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत
स्मार्टफोन: Tecno Spark 6 Air का नया वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हॉन्ग-कॉन्ग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno (टेक्नो) ने भारत में Tecno Spark 6 Air (स्पार्क 6 एयर) के नए वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस हैंडसेट के 3GB रैम और 64GB स्टोरेज को लॉन्च किया है। बता दें कि इसका 2GB/ 32GB वेरिएंट को कंपनी ने जुलाई माह में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। वहीं पिछले महीने इसके 3GB/32GB वेरिएंट को लॉन्च किया गया था। बात करें नए वेरिएंट की तो यह  25 सितंबर से अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 

आपको बता दें कि Tecno Spark 6 Air के नए 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,699 रुपए रखी गई है। यह क्लाउड व्हाइट, कॉमेट ब्लैक और ऑशियन ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। 

Apple ऑनलाइन स्टोर भारत में सितंबर को होगा लॉन्च, ग्राहकों को मिलेंगे ये लाभ

Tecno Spark 6 Air स्पेसिफिकेशन्स
डिस्प्ले

Tecno Spark 6 Air में 7 इंच की डॉट नॉच के साथ एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1640 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। इसका स्कीन-टू-बॉडी रेशियो 90.6 फीसदी और आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एआई लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Samsung: Galaxy Note 20 पर पाएं 15,000 रुपए का भारी डिस्काउंट

प्लेटफार्म/प्रोसेसर
यह स्मार्टफोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। बेहतर परफार्मेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो A25 SoC ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी/सुरक्षा
Tecno Spark 6 Air में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।जबकि सुरक्षा के मद्देनजर इस फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Created On :   21 Sep 2020 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story