31 मई को लॉन्च होगा Xiaomi Mi 8

Xiaomi Mi 8 officially debuting as Mi series flagship on 31 may
31 मई को लॉन्च होगा Xiaomi Mi 8
31 मई को लॉन्च होगा Xiaomi Mi 8

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शाओमी की MI सीरीज का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi Mi 8 अगले हफ्ते लॉन्च होगा। Xiaomi Mi 8 का लॉन्च इवेंट 31 मई को आयोजित होने वाला है। लॉन्च की पुष्टि हो जाने के बाद यह भी साफ हो गया है कि इस चीनी कंपनी की Xiaomi Mi 7 नाम से किसी फोन को लाने की योजना नहीं है। कंपनी ने अपनी आठवीं सालगिरह के मद्देनजर शाओमी मी 8 लाने का फैसला किया है। लॉन्च के बारे में पहले ही बॉक्स पैकेज और स्क्रीन प्रोटेक्टर के लीक होने से जानकारी मिल गई थी। चर्चा है कि इस हैंडसेट में चीनी कंपनी ऐप्पल के फेस आईडी की तरह 3डी फेसियल सेंसिंग तकनीक लाएगी।

 

Image result for Xiaomi Mi 8


वीवो पर पोस्ट किए गए टीजर इमेज के मुताबिक, Xiaomi Mi 8 को चीन के शिनझेन में लॉन्च किया जाएगा। शाओमी ग्लोबल के प्रवक्ता ने ट्वीट करके बताया कि नए लॉन्च के जरिए कंपनी अपनी आठवीं सालगिरह का जश्न मनाएंगे। ट्वीट किया गया, "आठवीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए 31 मई को शाओमी मी8 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा।"

 

xiaomi

 

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी ने पहले वार्षिक इवेंट के टिकट बेच दिए हैं। वार्षिक इवेंट में कंपनी शाओमी मी 8 के साथ शाओमी मी बैंड 3 फिटनेस ट्रैकर को लॉन्च करेगी। इसके अलावा इवेंट में 5000 लोगों के हिस्सा लेने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें : Lenovo Z5 का स्कैच जारी, तस्वीरों में दिखा कैमरे का दम


Xiaomi Mi 8 के कथित स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Mi 7 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। मजबूत प्रोसेसर के अलावा अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 8 जीबी तक रैम होगा। स्टोरेज 256 जीबी तक होगी। लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो सॉफ्टवेयर के साथ 3डी फेसियल तकनीक भी फोन का हिस्सा होगी।

 

ये भी पढ़ें : पहली सेल में पलक झपकते ही आउट ऑफ स्टॉक हुआ Nokia X6

Created On :   23 May 2018 5:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story