अपकमिंग फोन: सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में मिल सकती है फ्लैट डिस्प्ले, लीक वीडियो में हुआ खुलासा

सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में मिल सकती है फ्लैट डिस्प्ले, लीक वीडियो में हुआ खुलासा
  • वीडियो में दिखा सैमसंग गैलेक्सी अल्ट्रा
  • वीडियो में फ्लैट डिस्प्ले आ रही है नजर
  • इससे पहले भी कई लीक्स सामने आईं

डिजिटल डेस्क, भोपाल। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपनी गैलेक्सी एस 24 सीरीज लॉन्च करने के लिए तैयार है। इससे पहले ही इस सीरीज को लेकर कई सारे लीक्स सामने आ चुके हैं। इस सीरीज का सबसे खास फोन कहा जाने वाला गैलेक्सी अल्ट्रा सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। वहीं अब एक नई लीक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसके डिजाइन का खुलासा हुआ है।

दरअसल, इस लीक्स में कोई इमेज नहीं बल्कि वीडियो सामने आया है। जिसमें सैमसंग गैलेक्सी अल्ट्रा की फ्लैट डिस्प्ले नजर आ रही है। बता दें कि सैमसंग के प्रीमियम और हाई-एंड स्मार्टफोन्स को 17 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।

लीक वीडियो में क्या है खास

हाल ही में लीक रिपोर्ट में Samsung Galaxy S24 Ultra का वीडियो देखने को मिला है, जिससे यह पता चलता है कि गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा फोन कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ नहीं आएगा। इस फोन में कंपनी फ्लैट डिस्प्ले का इस्तेमाल करेगी।

अल्ट्रा की रियल इमेज हुई थी लीक

आपको बता दें कि, इससे पहले एक लीक में दावा किया गया था कि, शेयर की गई इमेज रियल है। गैलेक्सी एस 24 अल्ट्रा के साथ कैप्चर की गई इमेज की EXIF जानकारी का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया था।

स्क्रीनशॉट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा, जो कि 6,120x8,160 पिक्सल की शानदार तस्वीर लेने में सक्षम होगा। कैप्चर की गई फोटो की साइज 20.76MB होगी। इससे पहले कंपनी ने अपने गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में 10-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा का इस्तेमाल किया था।

गैलेक्सी एस 24 की लीक्स

गैलेक्सी एस 24 की कई इमेज लीक हुई थीं। जिसमें इसकी डिजाइन और कैमरा मॉड्यूल सहित कई सारी जानकारी मिली थीं। लीक के अनुसार, आने वाले फ्लैगशिप में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जबकि फ्रंट में पंचहोल मिलेगा। लीक में इसके वनिला वर्जन को 7.6mm मोटा और वजन में 167 ग्राम का बताया गया था। वहीं इसकी मोटाई 7.7mm और वजन 196 ग्राम बताया जा रहा है।

जबकि एक अन्य लीक रिपोर्ट में सैमसंग के अपकमिंग प्रीमियम फोन में दिए जाने वाले प्रोसेसर की जानकारी दी गई थी। जिसके अनुसार, गैलेक्सी एस24+ में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 एसओसी चिपसेट मिलेगी। जबकि, गैलेक्सी S24 को क्वालकॉम चिप या Exynos 2400 चिप के साथ ग्लो​बली लॉन्च किया जा सकता है।

Created On :   16 Jan 2024 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story