comScore

आगरा : सरकार की तरफ से श्रमिकों को भेजा जा रहा घर

May 19th, 2020 20:30 IST
 आगरा : सरकार की तरफ से श्रमिकों को भेजा जा रहा घर

हाईलाइट

  • आगरा : सरकार की तरफ से श्रमिकों को भेजा जा रहा घर

आगरा, 19 मई (आईएएनएस)। आगरा के आईएसबीटी बस स्टैंड पर प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने के लिए सरकार की तरफ से बसों का इंतजाम किया गया है। वहीं श्रमिकों के लिए बस स्टैंड पर स्क्रीनिंग की सुविधा भी की गई है। बिहार, झारखंड, फिरोजाबाद, इलाहाबाद, गोरखपुर, राजस्थान और अन्य जगह के प्रवासी श्रमिक शामिल है।

आगरा के एडिशनल सिटी मजिस्ट्रेट 1 विनोद जोशी ने बताया, इन प्रवासी श्रमिकों को सरकार की तरफ से घर भेजा जा रहा है और हम इनकी स्क्रीनिंग भी सुनिश्चित करा रहें है। साथ ही जो बिहार का श्रमिक होगा उसे हम बॉर्डर पर छोड़ देंगे। वहीं अन्य लोगों को इनके घर पहुचने के बाद इनके घर पर ही क्वारेंटीन किया जाएगा और 21 दिन का राशन इन्हें दिया जायेगा।

मेडिकल ऑफिसर अजित सिंह ने बताया, सभी श्रमिकों की स्क्रीनिंग सुनिश्चित की जा रही है और जो भी संदिग्ध मिलेगा उसको सरकारी अस्पताल भेज दिया जायेगा। फिलहाल हमें एक भी संदिग्ध श्रमिक नही मिला है।

आगरा बस स्टैंड पर श्रमिकों के लिए भोजन का इंतजाम भी किया गया है, जिसमें स्थानीय लोग भी शामिल हैं उनकी तरफ से यहां मौजूद श्रमिकों को पानी, बिस्किट और चावल, सब्जी का इंतजाम किया गया है।

यूपीएसआरटीसी के असिस्टेंट रीजनल मैनेजर ए.के. जैन ने बताया, करीब 40 बसों का इंतजाम किया गया है जिससे झारखंड , बिहार जाने वाले श्रमिकों को उनके घर भेजा जाएगा। एक बस में करीब 30 श्रमिक बैठेंगे जिनकी खाने का पैकेट भी दिया जायेगा।

-- आईएएनएस

कमेंट करें
iP4OL