दैनिक भास्कर हिंदी: अलीबाबा क्लाउड वैश्विक साझेदारों के लिए 28.3 करोड़ डॉलर निवेश करेगी

June 16th, 2020

हाईलाइट

  • अलीबाबा क्लाउड वैश्विक साझेदारों के लिए 28.3 करोड़ डॉलर निवेश करेगी

बेंगलुरू, 16 जून (आईएएनएस)। चीनी ई-कॉमर्स दिग्गज अलीबाबा ग्रुप की डेटा इंटेलिजेंस प्रमुख अलीबाबा क्लाउड ने मंगलवार को कहा कि इस वित्तीय वर्ष के दौरान वैश्विक भागीदारों को सशक्त बनाने और महामारी के बाद के युग में संयुक्त नवाचारों (इनोवेशन) में तेजी लाने के लिए वह 28.3 करोड़ डॉलर का निवेश करेगी।

इस निवेश का उद्देश्य अपने सहयोगियों को डिजिटलकरण क्षमताओं के साथ गति प्रदान करना और सभी क्षेत्रों में और भी अधिक ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए संयुक्त उत्पाद और समाधान तैयार करना है।

अलीबाबा ग्रुप के उपाध्यक्ष और अलीबाबा क्लाउड इंटेलिजेंस के इकोसिस्टम व सेल्स ऑपरेशंस के महाप्रबंधक लेंसलॉट गुओ ने एक बयान में कहा, जैसे कि अलीबाबा क्लाउड हमारे उत्पाद और सेवाओं के विस्तार को जारी रख रहा है, हम अपने भागीदारों के लिए और भी अधिक अवसर लाना चाहते हैं, ताकि हम अपने ग्राहकों के लिए सबसे नवीनतम (अप-टू-डेट) सेवाओं को पहुंचाने के लिए सहयोग कर सकें और उनके लिए व्यावसायिक सफलता उत्पन्न कर सकें।

उन्होंने कहा, यह निवेश अलीबाबा क्लाउड के साथ भागीदारों को अपने व्यापार को एकीकृत करने में मदद करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है और साथ में हम वैश्विक क्लाउड उद्योग के लिए अधिक महत्व स्थापित करेंगे।

कंपनी ने कहा कि अलीबाबा क्लाउड दुनिया भर में 350,000 से अधिक व्यापार ग्राहकों (बिजनेस कस्टमर) के लिए सेवारत 10,000 से अधिक वैश्विक भागीदारों के साथ काम कर रहा है।

खबरें और भी हैं...