comScore

कोरोनावायरस के संपर्क में आने पर ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने खुद को किया क्वारंटीन

November 16th, 2020 09:30 IST
 कोरोनावायरस के संपर्क में आने पर ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने खुद को किया क्वारंटीन

हाईलाइट

  • कोरोनावायरस के संपर्क में आने पर ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने खुद को किया क्वारंटीन

लंदन, 16 नवंबर (आईएएनएस)। ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए एक व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया है। डाउनिंग स्ट्रीट के एक प्रवक्ता ने रविवार को एक बयान में यह जानकारी दी।

प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री ठीक हैं और उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं। वे डाउनिंग स्ट्रीट से काम करना जारी रखेंगे, जिसमें कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ सरकार की लड़ाई का नेतृत्व करना शामिल है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, जॉनसन ने गुरुवार की सुबह 10 डाउनिंग स्ट्रीट में कुछ सांसदों के साथ बैठक की थी, जिसमें ऐसफील्ड के सांसद ली एंडरसन शामिल थे, जिनका बाद में कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया था। इससे पहले मार्च के आखिर में प्रधानमंत्री कोरोना संक्रमित हो गए थे और अप्रैल की शुरूआत में गहन देखभाल में 3 दिन बिताने के बाद वे इस बीमारी से उबर गए।

वर्तमान में इंग्लैंड 2 दिसंबर तक के लिए एक महीने के देशव्यापी लॉकडाउन में है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, रविवार को ब्रिटेन में 24,962 नए मामले सामने आने के बाद कुल मामलों की संख्या 13,69,318 हो गई है और मौतों की संख्या 51,934 पर पहुंच गई है।

एसडीजे-एसकेपी

कमेंट करें
hi3b5