comScore

बुंदेलखंड : सड़क हादसे में घायल प्रवासी मजदूर कोरोना संक्रमित

May 19th, 2020 15:31 IST
 बुंदेलखंड : सड़क हादसे में घायल प्रवासी मजदूर कोरोना संक्रमित

हाईलाइट

  • बुंदेलखंड : सड़क हादसे में घायल प्रवासी मजदूर कोरोना संक्रमित

बांदा/कानपुर (उप्र), 19 मई (आईएएनएस)। मुंबई से बाइक से लौटते समय सड़क हादसे में घायल होने के बाद कानपुर के निजी नर्सिग होम में भर्ती बांदा जिले के नसेनी गांव का एक प्रवासी मजदूर कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है।

कानपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. अशोक शुक्ला ने मंगलवार को बताया कि बांदा जिले के नसेनी गांव का रहने वाला 32 वर्षीय प्रवासी मजदूर के दाहिने पैर में मल्टीपल फ्रैक्चर है। उसे कानपुर शहर के दहेली सुजानपुर के एक निजी नर्सिग होम में इलाज के लिए भर्ती किया गया था, जहां से कोविड-19 से संक्रमण की जांच के लिए सैंपल भेजे गए थे। सोमवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उन्होंने बताया कि संक्रमित पाए जाने पर अब उसे हैलट अस्पताल के न्यूरो साइंस सेंटर स्थित कोविड अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है।

सीएमओ ने कहा, नर्सिग होम में उसका इलाज करने वाले स्टाफ और चिकित्सक को क्वारंटीन किया गया है। साथ ही उसके संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

गौरतलब है कि यह प्रवासी मजदूर 13 मई को मुंबई से बाइक द्वारा अपने घर आते समय बांदा शहर से एक किलोमीटर पहले ही सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था और डायल 112 की पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई थी। हादसे के बाद उसके परिजन उसे देखने और मदद करने अस्पताल पहुंचे थे।

कमेंट करें
Vw06r