comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

दिल्ली पुलिस के 2 सहायक उपनिरीक्षकों की कोरोनावायरस से मौत

June 01st, 2020 09:20 IST
दिल्ली पुलिस के 2 सहायक उपनिरीक्षकों की कोरोनावायरस से मौत

हाईलाइट

  • दिल्ली पुलिस के 2 सहायक उपनिरीक्षकों की कोरोनावायरस से मौत (लीड-1)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, 31 मई (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस के दो सहायक उपनिरीक्षकों की रविवार को यहां कोविड-19 के कारण मौत हो गई है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है। पूर्व सैनिक शेष मणि पांडे जहां दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा में एक फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट के रूप में तैनात थे, वहीं विक्रम सुल्तानपुरी थाने में तैनात थे।

अधिकारियों ने कहा कि पांडे को खांसी और बुखार की शिकायत के बाद लेडी हार्डिग अस्पताल में 26 मई को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया। उन्हें दिल्ली कैंटोनमेंट इलाके में सेना के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं। उनके बड़े बेटे और बेटी की शादी हो चुकी है, जो मध्य प्रदेश में ्नरहते हैं, जबकि छोटा बेटा 12वीं का छात्र है और अपनी मां के साथ नारायणा गांव में रहता है।

पहली मई से राजमार्ग पर पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात विक्रम को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद सेना के बेस अस्पताल में 26 मई को भर्ती कराया गया था। उसी दिन उनकी जाच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रविवार सुबह लगभग 11.30 बजे उनकी मौत हो गई।

विक्रम के परिवार में भी पत्नी और तीन बच्चे हैं। दिल्ली पुलिस आयुक्त एस.एन. श्रीवास्तव ने दिल्ली पुलिस परिवार के दो सदस्यों के निधन पर शोक जताया है, जिन्होंने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में बड़ी कुर्बानी दी है। श्रीवास्तव ने सभी एसएचओ से बात भी की और उन्हें कोविड-19 से बचने के कदमों और सुविधाओं के बारे में जानकारी दी, जैसे आसोलेशन, टेस्टिंग सेंटर्स, ट्रीटमेंट सपोर्ट, वैकल्पिक एकोमोडेशन, और पुलिसकर्मियों के लिए अस्पतालों में आरक्षित बेड के बारे में जानकारी।

 

कमेंट करें
hLFxC