दैनिक भास्कर हिंदी: फेसबुक ने लाइव इवेंट के लिए वेन्यू एप लॉन्च किया

May 30th, 2020

हाईलाइट

  • फेसबुक ने लाइव इवेंट के लिए वेन्यू एप लॉन्च किया

सैन फ्रांसिस्को, 30 मई (आईएएनएस)। फेसबुक आईओएस और एंड्रॉइड यूजर्स के लिए वेन्यू नामक एप को लॉन्च किया, जिससे यूजर्स लाइव इंवेट में अन्य यूजर्स के स्क्रीन से जुड़ सकते हैं।

डिजिटल कम्पेनियन एप के नए प्रोडक्ट को, फेसबुक न्यू प्रोडक्ट एक्सपेरिमेंटेशन (एनपीई) टीम द्वारा विकसित किया गया है। इस टीम ने इस सप्ताह में यह तीसरा एप लॉन्च किया है। इसके पहले टीम ने कलैबरेटिव म्यूजिक वीडियो और वॉयस-ओनली ग्रुप कॉलिंग लॉन्च किया था।

फेसबुक सबसे पहले वेन्यू का परीक्षण करेगा, जो एनएएससीएआर के फूड सिटी में 31 मई को सुपरमार्केट हीरोज 500 रेस पेश की जाएगी।

एनएएससीएआर रेस को भी वेन्यू में होस्ट किया जाएगा, जिसमें कमेंटेटर भी रहेंगे। इस वेन्यू में फाक्स स्पोर्टस एनएएससीएआर के रिपोर्टर एलन कैवन्ना और एनएएससीएआर ड्राइवर लैंडन कैसिल शामिल हैं।

एनएएससीएआर एसवीपी और मुख्य डिजिटल अधिकारी टिम क्लार्क ने कहा, जैसा कि एनएएससीएआर आने वाले हफ्तों में अपने एक्शन में फिर होगा, वेन्यू दुनिया भर के रेस लवर और प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए एक अनूठा और रोमांचक तरीका प्रदान करेगा, वह भी यूजर्स पूरी सुरक्षा के साथ घर बैठे आराम से इसका आनन्द ले सकते हैं।

ट्विटर की लाइव इवेंट स्ट्रीमिंग क्षमताओं की तुलना में सेवा व्यापक रूप से की गई है, जिससे प्रशंसक रियल टाइम में इंटरएक्टिव रूप से एक साथ आकर, इवेट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे सकते हैं।

खबरें और भी हैं...