इस साल 7 इंच का 5-जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी ऑनर

Honor will launch 7-inch 5-G smartphone this year
इस साल 7 इंच का 5-जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी ऑनर
इस साल 7 इंच का 5-जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी ऑनर

बीजिंग, 21 जून (आईएएनएस)। स्मार्टफोन निर्माता ऑनर के अध्यक्ष झाओ मिंग ने पुष्टि की है कि कंपनी इस साल सात इंच डिस्प्ले और 5-जी कनेक्टिविटी के साथ एक स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

आगामी सात इंच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किए गए ऑनर एक्स-10 सीरीज का हिस्सा हो सकता है और ऑनर एक्स-10 मैक्स के रूप में बाजार में अपनी जगह बना सकता है।

ऑनर के अलावा, कई अन्य स्मार्टफोन निर्माता सात इंच डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। उम्मीद है कि सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी एम-41 को बाजार में उतार सकती है, जिसमें टीसीएल से 6.67 इंच का पूर्ण एचडी प्लस सीएसओटी लचीला ओएलईडी पैनल होने की संभावना है।

हाल ही में मिंग ने यह भी कहा है कि ऑनर मीडियाटेक के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए काम कर रही है और भविष्य के स्मार्टफोन में अपनी 5-जी चिपसेट का उपयोग करने की योजना बना रही है।

ऑनर की मूल कंपनी हुआवे को अमेरिकी कंपनी के साथ व्यापार करने पर लगाए गए प्रतिबंध को एक और साल के लिए बढ़ाए जाने के बाद यह घोषणा हुई है। अमेरिकी वाणिज्य विभाग के नए नियमों की घोषणा ने हुआवे की चिपसेट तक पहुंच को सीमित कर दिया है।

Created On :   21 Jun 2020 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story