comScore

ऑस्ट्रेलिया में डिलीवरी ड्राइवर को कोरोना के बाद मैकडॉनल्ड्स के 12 आउटलेट बंद

May 18th, 2020 14:30 IST
 ऑस्ट्रेलिया में डिलीवरी ड्राइवर को कोरोना के बाद मैकडॉनल्ड्स के 12 आउटलेट बंद

हाईलाइट

  • ऑस्ट्रेलिया में डिलीवरी ड्राइवर को कोरोना के बाद मैकडॉनल्ड्स के 12 आउटलेट बंद

मेलबर्न, 18 मई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य में मैकडॉनल्ड के एक डिलीवरी ड्राइवर को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद मैकडॉनल्ड्स के 12 आउटलेट्स पर सोमवार को ताला लगा दिया गया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मैकडॉनल्ड्स का हवाला देते हुए कहा कि पॉजिटिव पाया जाने वाला ड्राइवर, रेस्टोरेंट के कुछ कर्मचारियों के संपर्क में आया था। सभी की जांच कराई गई। सोमवार सुबह तक कोई भी अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया।

राज्य की राजधानी मेलबर्न के बाहरी उपनगरों में, एहतियात के तौर पर यहां के 12 आउटलेट्स को अस्थायी रूप से सैनेटाइज करने के लिए बंद कर दिया गया है और कर्मचारियों को 14 दिनों के लिए होम आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया है।

मैकडॉनल्ड्स ऑस्ट्रेलिया के एक प्रवक्ता ने कहा, हमने एहतियात के रूप में विक्टोरिया स्थित अपने 12 आउटलेट्स बंद कर उन्हें सैनिटाइज करने का निर्णय लिया है क्योंकि हमारे एक ट्रक ड्राइवर को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है। उसके संपर्क में आए सभी कर्मचारियों को 14 दिनों के होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए हैं।

पिछले हफ्ते, इ सी राज्य में एक मैकडॉनल्ड्स आउटलेट में 10 कर्मचारियों को पॉजिटिव पाए जाने के बाद बंद कर दिया गया था।

विक्टोरिया स्वास्थ्य विभाग ने डिलीवरी ड्राइवर के संपर्को का पता लगा लिया है।

एक बार मैकडॉनल्ड्स के सभी आउटलेट्स में सफाई हो जाएगी, उसके बाद रेस्टोरेंट में नए कर्मचारियों के साथ सेवाएं शुरू कर दी जाएगी।

कमेंट करें
g9Lda