फैशन : मिंत्रा का अभी तक का सबसे बड़ा बिग फैशन फेस्टिवल 3-10 अक्टूबर के बीच होगा, मिलेंगे शानदार ऑफर्स

September 25th, 2021

हाईलाइट

  • मिंत्रा का अभी तक का सबसे बड़ा बिग फैशन फेस्टिवल 3-10 अक्टूबर के बीच होगा, मिलेंगे शानदार ऑफर्स

बेंगलुरू, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। मित्रा ने अपने बिग फैशन फेस्टिवल के आगमन की घोषणा की है, जो कि फैशन, लाइफस्टाइल और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए फेस्टिव सीजन का सबसे बहुप्रतीक्षित शॉपिंग कार्निवल है, जो 3 से 10 अक्टूबर के बीच आयोजित किया जाएगा।

मिंत्रा के लॉयल्टी प्रोग्राम के सदस्यों, मिंत्रा इनसाइडर्स के लिए अर्ली एक्सेस डेट्स 1 और 2 अक्टूबर हैं। बिग फैशन फेस्टिवल का आगामी संस्करण यानी एडिशन 7000 ब्रांडों में से सबसे अच्छा चयन लेकर आया है, जो कि 10 लाख स्टाइल्स का सबसे बड़ा संग्रह पेश करता है, जो इसे इस त्योहारी मौसम में देश के सबसे बड़े फैशन कार्यक्रमों में से एक बनाता है।

यह 8 दिवसीय कार्यक्रम खरीदारों को बीबा, डब्ल्यू, लिबास एनोक जैसे लोकप्रिय ब्रांडों के नवीनतम डिजाइन और स्टाइल, विशेष रूप से एथनिक परिधानों को चुनने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है, ताकि वे पूरे वर्ष उत्सव के उत्साह का आनंद उठा सकें।

मिंत्रा को उम्मीद है कि इवेंट के दौरान पहली बार खरीदारी करने वाले 11 लाख से अधिक खरीदार अपनी त्योहारी जरूरतों के लिए खरीदारी करेंगे। इस बार, पहले से कहीं अधिक ब्रांड, मैंगो, एचएंडएम, प्यूमा, मार्क्‍स एंड स्पेंसर सहित लोकप्रिय घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की पेशकश की गई है। साथ ही क्षेत्रीय उत्सवों पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

एथनिक वियर के अलावा, दुकानदारों के पास विभिन्न ब्रांडों और कई अन्य श्रेणियों जैसे कि बच्चों के वस्त्र, महिलाओं के वस्त्र, घर की सजावट, घड़ियां और वियरेबल्स, आभूषण, पुरुषों के वस्त्र, सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल के किफायती मूल्यों पर ढेर सारे विकल्प हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को उनकी त्योहारी खरीदारी की जरूरतों के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने के लिए फुटवियर और गिफ्टिंग जैसे आइटम भी सर्वोत्तम मूल्य पर उपलब्ध होंगे।

फेस्टिव फैशन शॉपिंग डेस्टिनेशन होने के नाते, पहली बार प्लेटफॉर्म पर आने वाले यूजर्स के लिए कई तरह के ऑफर्स और लाभ पेश किए गए हैं, जो कि निम्नलिखित हैं:

- पहली बार खरीदारी करने वालों को 1000 रुपये के कूपन भी मिलेंगे, जिनका उपयोग भविष्य में सभी श्रेणियों से खरीदारी के लिए किया जा सकता है।

- नए उपयोगकर्ता उत्सव के उत्साह को अपनाने के लिए एक महीने तक मुफ्त शिपिंग का आनंद ले सकेंगे।

- नए-साइनअप के लिए ऑफर, बज-पूर्व अवधि से ही प्रारंभ हो जाएंगे, जिनका उपयोग ईवेंट के प्रारंभ होने पर किया जा सकता है।

- मिंत्रा पर नए उपयोगकर्ता इवेंट के दौरान अपनी पहली खरीदारी पर एकमुश्त विशेष लागत बचत की उम्मीद कर सकते हैं।

- सभी खरीदार हर दिन कई ब्रांडों से रोमांचक कूपन जीतने की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें प्री-बज पेज पर रोजाना नए स्क्रैच कार्ड दिए जा रहे हैं।

बड़े उत्सव का शुभारंभ

खरीदारी के अनुभव को और आगे बढ़ाते हुए, इस साल, अपनी तरह के पहले शोकेस सेगमेंट में, मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल से पहले बिग फेस्टिव लॉन्च के तहत कई नए ब्रांड लॉन्च और सभी श्रेणियों के फेस्टिव डिजाइनर कलेक्शन के सीमित संस्करणों की मेजबानी कर रहा है। खरीदार 21 सितंबर से मिंत्रा प्लेटफॉर्म पर प्री-बज पेज से अपने पसंदीदा को विशलिस्ट करने में सक्षम हैं। इनमें पैंटालून और लोकप्रिय डिजाइनर कृष्णा मेहता के बीच एक प्रभावशाली उत्सव सहयोग, बॉलीवुड दिवा श्रद्धा कपूर का इंडया के साथ सहयोग, उनकी स्टाइलिश ऑटम फेस्टिव लाइन बनाने के लिए, एमआरपी 999 रुपये (करों सहित) से शुरू होता है, पोथिस की खूबसूरत दक्षिण रेशम साड़ियों की उत्कृष्ट श्रृंखला, फॉसिल का आकर्षक घड़ियों का संग्रह, 3999 रुपये से शुरू होता है। अत्याधुनिक घरेलू ब्रांड एयरडोप्स 101 और बोट के आइटम 999 रुपये की अविश्वसनीय कीमत पर शुरू होंगे।

पिछले साल, मिंत्रा के बिग फैशन फेस्टिवल को देश भर के खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिसमें 1.4 करोड़ से अधिक खरीदार इवेंट के पहले दिन मंच पर आए थे। इस साल मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल को अपने पिछले संस्करणों की तुलना में अधिक ट्रेंडी, बड़ा और बेहतर बनाने पर केंद्रित है।

बिग फैशन फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए मिंत्रा के सीईओ अमर नागराम ने कहा, बिग फैशन फेस्टिवल का आगामी संस्करण, देश भर के खरीदारों के लिए पहले कभी नहीं देखे गए उत्सव खरीदारी का अनुभव प्रदान करने वाला है, जिसमें सर्वोत्तम मूल्य प्रस्तावों पर सबसे बड़े चयन विकल्प मौजूद हैं। श्रेणियों में कई नए ब्रांड हैं और उन्होंने मार्की इवेंट का सबसे अच्छा संस्करण पेश किया है, जो दुकानदारों और ब्रांडों दोनों द्वारा सबसे अधिक प्रतीक्षित और मांग वाला है। हमें बिग फैशन फेस्टिवल के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत करने और इस साल की फेस्टिव शॉपिंग को अपने बढ़ते ग्राहक आधार के लिए सबसे यादगार बनाने की खुशी है।

मिंत्रा के लॉयल्टी प्रोग्राम के सदस्य, मिंत्रा इनसाइडर्स के लिए नेवर-बिफोर-सीन ऑफर्स पेश किए गए हैं:

- 15 फरवरी 2022 तक 6 महीने के लिए मुफ्त शिपिंग

- 150 से अधिक ब्रांड्स से इनसाइडर एक्सक्लूसिव ऑफर

- शीर्ष ब्रांड्स के वाउचर

मिंत्रा इनसाइडर्स के लिए अर्ली ऐक्सेस

अर्ली एक्सेस 1 अक्टूबर को आधी रात से शुरू होगा, जिसमें प्यूमा, वेरो मोडा, रोडस्टर लाइफ कंपनी, नाइकी, लेवाइस और अन्य बड़े ब्रांडों के सर्वोत्तम मूल्य सौदे (बेस्ट वैल्यू डील्स) होंगे। प्ले एंड अर्न फीचर यूजर्स को गेम खेलने और आकर्षक पुरस्कार प्राप्त करने के लिए अपने सितारों को भुनाने की अनुमति देगा।

सभी ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ 10 प्रतिशत की अतिरिक्त बचत को अनलॉक करने में भी सक्षम होंगे।

रसद और आपूर्ति श्रृंखला (लॉजिस्टिक एंड सप्लाई चेन)

मिंत्रा ने एमईएनएसए (मिंत्रा एक्सटेंडिड नेटवर्क फॉर सर्विस ऑग्मेंटेशन) भागीदारों सहित अपने आपूर्ति श्रृंखला नेटवर्क को भी एक बड़ा बढ़ावा दिया है और अपने किराना स्टोर नेटवर्क को 30 प्रतिशत तक बढ़ाकर लास्ट-मील डिलीवरी की अपनी क्षमता बढ़ा दी है, जिससे देश भर में ग्राहकों तक पहुंचने के लिए इसके किराना स्टोर नेटवर्क की संख्या 25000 से अधिक हो गई है।

 

(आईएएनएस)