उत्पादन जारी है, कोई भी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव नहीं : वीवो

Production in progress, no employees Corona positive: Vivo
उत्पादन जारी है, कोई भी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव नहीं : वीवो
उत्पादन जारी है, कोई भी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव नहीं : वीवो

नोएडा, 20 मई (आईएएनएस)। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने बुधवार को कहा कि कंपनी ने नौ मई को ग्रेटर नोएडा के कासना स्थित अपने प्लांट में उत्पादन फिर से शुरू किया था और इसके बाद से काम लगातार जारी है। कंपनी का कहना है कि उसका कोई भी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव नहीं है।

कंपनी का कहना है कि वह नोएडा (गौतमबुद्धनगर) में अपने मौजूदा 3000 कर्मचारियों (कुल कार्यबल क्षमता का 30 प्रतिशत) की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्लांट में सभी निर्धारित मानदंडों का पालन कर रही है।

कंपनी ने कहा कि वीवो कारखाने में कोई भी कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव नहीं पाया गया है। कंपनी ने कहा, जिस कारखाने में काम चल रहा है, उससे 15 किलोमीटर दूर नए वीवो मैन्युफैक्च रिंग प्लांट की कंस्ट्रक्शन साइट पर दो कर्मचारियों का गलत परीक्षण कर लिया गया था। बहरहाल आज (बुधवार) आई ताजा लैब रिपोर्ट के मुताबिक दोनों कर्मचारियों को कोविड-19 नेगेटिव पाया गया है।

वीवो का कहना है कि कंपनी में नियमित चिकित्सा जांच के साथ ही सामाजिक दूरी जैसे नियमों और आम क्षेत्रों (कॉमन एरियाज) में सीमित आवागमन के सख्त अनुपालन से कारखाने के अंदर सुरक्षा और स्वच्छता बनाए रखने में मदद मिलती है।

वीवो इंडिया में ब्रांड स्ट्रेटेजी डायरेक्टर निपुण मार्या ने आईएएनएस से कहा, हमारे कर्मचारियों और पार्टनर्स का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमारे लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। वीवो का कोई भी कर्मचारी आज तक कोविड-19 पॉजिटिव नहीं पाया गया है। कंपनी सभी एहतियाती कदम उठा रही है और सभी सरकारी दिशानिर्देशों का पालन कर रही है।

वीवो ने अपने मैन्युफैक्च रिंग प्लांट पर 30 प्रतिशत कार्यबल के साथ उत्पादन फिर से शुरू कर दिया है और अपने सभी एचओ कर्मचारियों को घर से काम (वर्क फ्रॉम होम) के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा कंपनी ने कहा कि वह अपने ऑफलाइन पार्टर्नस के व्यापार को सुचारु रखने के लिए एक इनोवेटिव लीड जनरेशन प्लेटफार्म का लाभ उठाकर देश भर में स्मार्टफोन की मांग को पूरा करेगी। इससे उपभोक्ताओं को अपने घर पर आराम से रिटेलर्स से जुड़ने में मदद मिलेगी।

Created On :   20 May 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story