comScore

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड2 की भारत में रिकार्ड प्री-बुकिंग

September 15th, 2020 19:01 IST
 सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड2 की भारत में रिकार्ड प्री-बुकिंग

हाईलाइट

  • सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड2 की भारत में रिकार्ड प्री-बुकिंग

गुरुग्राम, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। सैमसंग इंडिया ने मंगलवार को कहा कि उसके गैलेक्सी जेड फोल्ड2 5जी फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए बीे 24 घंटों में रिकार्ड प्री-बुकिंग मिली है।

कम्पनी के मुताबिक गैलेक्सी जेड फोल्ड2 5जी की प्री-बुकिंग गैलेक्सी फोल्ड की तुलना में चार गुना अधिक है। गैलेक्सी फोल्ड सैमसंग का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है, जिसे 2019 में लॉन्च किया गया था।

रिकार्ड प्री-बुकिंग इस बात का सबूत है कि ग्राहकों को सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड2 5जी में काफी रुचि है, जिसे मोबाइल एक्सपीरिएंस को पूरी तरह बदलने के लिए डिजाइन किया गया है।

सैमसंग इंडिया ने इस डिवाइस को प्री-बुक कराने पर खास ऑफर्स देने की घोषणा की है।

सैमसंग ने 1 सितम्बर को अपने तीसरे फोल्डेबल डिवाइस-गैलेक्सी जेड फोल्ड2 का वैश्विक लॉन्च किया था। इस शानदार फोन में 6.2 इंच का कवर स्क्रीन है। साथ ही इसका मेन स्क्रीन खुलने पर 7.6 इंच का है।

सैमसंग के मुताबिक गैलेक्सी फोल्ड में 4.6 इंच का कवर स्क्रीन और 7.3 इंच का मुख्य स्क्रीन है और इस आधार पर गैलेक्सी जेड फोल्ड2 काफी उन्नत है। यह फोन 12जीबी रैम व 512जीबी मेमोरी और 12जीबी रैम व 256जीबी मेमोरी के साथ उपलब्ध है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड2 में 4500एमएएच की बैटरी है, जो गैलेक्सी फोल्ड (4380एमएएच) तुलना में शक्तिशाली है। गैलेक्सी जेड फोल्ड2 सैमसंग का तीसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन है। इससे पहले कम्पनी गैलेक्सी फोल्ड और गैलेक्सी जेड फ्लिप लॉन्च कर चुकी है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड2 मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक ब्रांज रंगों में उपलब्ध है। यह फोन दुनिया भर के 40 बाजारों में उपलब्ध होगा, जिसमें अमेरिका और दक्षिण कोरिया प्रमुख हैं।

पोन को अमेरिका और दक्षिण कोरिया में 18 सितम्बर से हासिल किया जा सकता है, जबकि इसकी प्री बुकिंग एक सितम्बर से शुरू हो गई है।

नए डिवाइस में 10 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है और रियर कैमरे में तीन सेंसर लगे हैं। रियर कैमरों में 12एमपी अल्ट्रा वाइड, 12एमपी वाइड एंगल और 12एमपी टेलीफोटो कैमरा है, जिसके साथ 10एक्स जूम उपलब्ध है।

जेएनएस

कमेंट करें
ImETD