दैनिक भास्कर हिंदी: सैमसंग ने गैलेक्सी एस 20प्लस, गैलेक्सी बड्स प्लस बीटीएस एडिशन लॉन्च किए

June 15th, 2020

हाईलाइट

  • सैमसंग ने गैलेक्सी एस 20प्लस, गैलेक्सी बड्स प्लस बीटीएस एडिशन लॉन्च किए

सियोल, 15 जून (आईएएनएस)। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को ग्लोबल पॉप म्यूजिक बैंड बीटीएस के साथ मिलकर गैलेक्सी एस 20प्लस 5-जी बीटीएस एडिशन और गैलेक्सी एस 20प्लस बीटीएस एडिशन के साथ ही गैलेक्सी बड्स प्लस बीटीएस एडिशन लॉन्च किया।

गैलेक्सी बड्स प्लस बीटीएस एडिशन को सोमवार से वीवियर्स से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह तीन वेरिएंट 19 जून से सैमसंग डॉट कॉम से प्री-ऑर्डर के लिए ऑनलाइन उपलब्ध होंगे और नौ जुलाई से व्यापक रूप से उपलब्ध हो जाएंगे।

यह स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन पर्पल बैक पैनल के साथ आते हैं, जिनके रियर पर बीटीएस लोगो बना है। इन डिवाइस के रिटेल बॉक्स पर भी आगे और पीछे बीटीएस लोगो देखा जा सकता है। सभी तीनों डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स रेगुलर मॉडल वाले ही हैं।

5-जी और एलटीई दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन प्री-इंस्टॉल्ड बीटीएस- इंस्पायर्ड थीम और एक फैन कम्युनिटी प्लेटफॉर्म वीवियर्स के साथ आता है।

डिवाइस के साथ बॉक्स में सजावटी स्टिकर भी मिलेंगे, ताकि प्रशंसक अपने डिवाइस को और अधिक व्यक्तिगत (पर्सनलाइज) कर सकें। इसके साथ ही यूजर्स या प्रशंसकों के लिए बैंड सदस्यों की फोटो को रखने वाले फोटो कार्ड भी उपलब्ध होंगे।

बीटीएस को बैंग्टन बॉयज के नाम से भी जाना जाता है। यह 2010 में सियोल में गठित सात सदस्यीय दक्षिण कोरियाई लड़कों का बैंड (बॉय बैंड) है।