आत्मघाती आंतकी की तरह व्यवहार कर रहे हैं शाहीन बाग प्रदर्शनकारी : कपिल मिश्रा

Shaheen Bagh protesters behaving like suicide terrorists: Kapil Mishra
आत्मघाती आंतकी की तरह व्यवहार कर रहे हैं शाहीन बाग प्रदर्शनकारी : कपिल मिश्रा
आत्मघाती आंतकी की तरह व्यवहार कर रहे हैं शाहीन बाग प्रदर्शनकारी : कपिल मिश्रा
हाईलाइट
  • आत्मघाती आंतकी की तरह व्यवहार कर रहे हैं शाहीन बाग प्रदर्शनकारी : कपिल मिश्रा

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के खिलाफ शुरुआत से ही हमलावर रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कपिल मिश्रा ने मंगलवार को एक बार फिर उन पर निशाना साधा।

इस बार कोविड-19 के बढ़ते खतरे को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, पहले उन्होंने हमारे यातायात को रोका, हमें स्कूल-अस्पताल और कार्यालय जाने से भी रोका। अब शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी आत्मघाती मिशन पर निकले आतंकवादियों की तरह व्यवहार कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, शाहीन बाग अब दिल्ली के लाखों नागरिकों के जीवन के लिए सीधा खतरा बन गया है। यह एक आपराधिक कृत्य है। हैशटैग कोरोना।

उनका यह बयान ऐसे समय में आया है, जब प्रदर्शनकारियों ने सरकार के सामाजिक दूरी बनाए रखने के निर्देशों को अनदेखा करते हुए कहा कि वह प्रदर्शनस्थल से नहीं हटेंगे। दिल्ली सरकार ने कोरोनवायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के मद्देनजर 50 या इससे अधिक लोगों के इकट्ठा होने पर रोक लगा दी है।

गौरतलब है कि शाहीन बाग में महिलाएं नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए), प्रस्तावित नागरिको के राष्ट्रीय रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के विरोध में प्रदर्शन कर रही हैं।

कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए विशेषज्ञों का सुझाव है कि ऐसा कार्यक्रम एक स्वास्थ्य जोखिम पैदा कर सकता है।

Created On :   17 March 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story