comScore

स्पोटीफाई ने वीडियो पॉडकास्ट सपोर्ट लांच किया

July 22nd, 2020 13:30 IST
 स्पोटीफाई ने वीडियो पॉडकास्ट सपोर्ट लांच किया

हाईलाइट

  • स्पोटीफाई ने वीडियो पॉडकास्ट सपोर्ट लांच किया

नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। सब्सक्रिप्शन आधारित दुनिया की सबसे बड़ी म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस स्पोटीफाई ने वीडियो पॉडकास्ट के लिए सपोर्ट का अनावरण किया है, यानी यूजर्स अब सीधे अपने मोबाइल या डेस्कटॉप से स्पोटीफाई में वीडियो पॉडकास्ट देख सकते हैं

वीडियो पॉडकास्ट का लुफ्त फ्री और प्रीमियम दोनों ही यूजर्स उठा सकेंगे।

पॉडकास्ट सुनने के दौरान यूजर्स एप को मिनिमाइज कर सकते हैं या फोन को लॉक भी कर सकते हैं। इससे इसे सुनने में कोई परेशानी नहीं होगी, क्योंकि बैकग्राउंड में ऑडियो चलता रहेगा। हालांकि यूजर्स अभी भी स्थानीय रूप से पॉडकास्ट के ऑडियो संस्करण को डाउनलोड करने में सक्षम होंगे, ताकि इसे ऑफलाइन सुना जा सके।

मई में स्पोटीफाई ने दुनिया के सबसे मशहूर पॉडकास्टर्स में से एक जो रोगन के साथ एक विशेष लाइसेंसिंग सौदे की घोषणा की। इस सौदे के एक हिस्से के रूप में वह स्पोटीफाई पर अपना वीडियो शो भी लेकर आ सकेंगे जो एक सितंबर से इस प्लेटफॉर्म पर शुरू होने के लिए तैयार है।

वीडियो का समर्थन करने वाले पॉडकास्ट की सूची में बुक ऑफ बास्केटबॉल 2.0, फैंटेसी फुटबॉलर्स, द मिसफिट्स पॉडकास्ट, एच3 पॉडकास्ट, द मॉनिर्ंग टोस्ट, हाईयर लनिर्ंग विद वैन लगान एंड राहेल लिंडसे और द रोस्टर टीथ पॉडकास्ट शामिल हैं।

कमेंट करें
k5lMV