दैनिक भास्कर हिंदी: भारत में अगले महीने लॉन्च होगा शाओमी का पहला नोटबुक

May 28th, 2020

हाईलाइट

  • भारत में अगले महीने लॉन्च होगा शाओमी का पहला नोटबुक

नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)। भारत में स्मार्टफोन और किफायती टीवी सेगमेंट में काफी मशहूर शाओमी अब भारत में अगले महीने अपना पहला नोटबुक लाने को तैयार है। इसकी जानकारी कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने गुरुवार को दी।

शाओमी, एमआई नोटबुक ब्रांडिंग के तहत कई लैपटॉप दुनिया भर में बेचता है, जिसमें एमआई नोटबुक लैपटॉप, ए प्रो वेरिएंट, एमआई गेमिंग लैपटॉप और एमआई लैपटॉप एयर शामिल हैं।

शाओमी भारत में पहली बार एमआई नोटबुक लॉन्च कर सकता है।

मुख्य व्यवसाय अधिकारी रघु रेड्डी ने आईएएनएस को बताया, हम एमआई नोटबुक श्रंखला के साथ भारत में अगली बड़ी श्रेणी को पेश करने के लिए तैयार हैं। हमारे पास मोटे तौर पर एमआई नोटबुक के तहत दो श्रंखलाएं होंगी, जिन्हें हम लॉन्च करने जा रहे हैं। यह नोटबुक नए डिजाइन, नई टेक्नोलॉजी से लैस होगा, जो हमारे भारतीय ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करेगा।

उन्होंने कहा कि कंपनी एमआई ब्रांड के तहत और अधिक उत्पाद लाना चाहती है, जिनमें इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) और स्मार्ट टीवी शामिल हैं।

रेड्डी ने कहा, एमआई नोटबुक सीरीज के साथ हमारा लक्ष्य वे पॉवर यूजर्स हैं, जो एक खासतौर का डिवासइस चाहते हैं, जिससे उनका काम और आसान हो जाए। हम इस नए प्रोडक्ट में उन लोगों का भी ध्यान दिया है, जो मनोरंजन, गेमिंग, शिक्षा के लिए नए उपकरण की तलाश कर रहे हैं।

रेड्डी ने आईएएनएस को बताया, लॉकडाउन निश्चित रूप से हमारी बिक्री पर असर डालेगा, क्योंकि कुछ पिनकोड और क्षेत्र पूरी तरह से लॉतडाउन में हैं। इसी समय, लोग घर से काम कर रहे हैं और छात्र ऑनलाइन कक्षाओं पर निर्भर हैं। इसलिए मांग में बढ़ोतरी होगी।