टूर्नामेंट: ड्रैग फ्लिकर रूपिंदर पाल सिंह चोट के कारण एशिया कप से बाहर

May 14th, 2022

हाईलाइट

  • ड्रैग फ्लिकर रूपिंदर पाल सिंह चोट के कारण एशिया कप से बाहर

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। अनुभवी ड्रैग-फ्लिकर रूपिंदर पाल सिंह चोट के कारण जकार्ता में 23 मई से शुरू होने वाले एशिया कप से बाहर हो गए हैं। रूपिंदर को 20 सदस्यीय टीम का कप्तान बनाया गया था, एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान उन्हें चोट लग गई। टूर्नामेंट के लिए उनकी जगह डिफेंडर नीलम संजीव जेस लेंगे।

अनुभवी डिफेंडर बीरेंद्र लाकड़ा कप्तान के रूप में रूपिंदर की जगह लेंगे, जबकि फॉरवर्ड एसवी सुनील टीम के उपकप्तान होंगे। उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि रूपिंदर प्रशिक्षण सत्र के दौरान चोटिल हो गए और वह एशिया कप से बाहर हो गए। बीरेंद्र और सुनील दोनों काफी अनुभवी हैं और कई वर्षों से नेतृत्व समूह का हिस्सा हैं।

कोच बीजे करियप्पा ने कहा, जबकि हम रूपिंदर को मिस करेंगे, हमारे पास टीम में बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं। हमारे पास खिलाड़ियों का एक बहुत ही प्रतिभाशाली समूह है और वे इस अवसर का उपयोग करने की उम्मीद कर रहे हैं।

भारतीय टीम :

गोलकीपर: पंकज कुमार रजक और सूरज करकेरा।

डिफेंडर: यशदीप सिवाच, अभिषेक लकड़ा, बीरेंद्र लाकड़ा (कप्तान), मंजीत और दीपसन टिर्की।

मिडफील्डर : विष्णुकांत सिंह, राज कुमार पाल, मरीस्वरेन शक्तिवेल, शेष गौड़ा बीएम और सिमरनजीत सिंह।

फॉरवर्ड : पवन राजभर, भारन सुदेव, एसवी सुनील (उपकप्तान), उत्तम सिंह, एस.कार्थी और नीलम संजीव जेस।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.