एचआईएम अकादमी, स्पोर्ट्स हॉस्टल ओडिशा, एचएआर अकादमी ने मैच जीते

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
अंडर21 महिला हॉकी लीग एचआईएम अकादमी, स्पोर्ट्स हॉस्टल ओडिशा, एचएआर अकादमी ने मैच जीते

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एचआईएम अकादमी, स्पोर्ट्स हॉस्टल ओडिशा और एचएआर अकादमी ने गुरुवार को यहां मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में खेलो इंडिया महिला हॉकी लीग (अंडर-21) के पहले चरण में अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की। दिन के पहले मैच में एचआईएम अकादमी ने असाधारण कौशल का प्रदर्शन करते हुए भाई भेलो हॉकी अकादमी को 7-1 से हराया।

मानसी यादव ने एचआईएम एकेडमी (19, 21, 50 मिनट) में हैट्रिक बनाकर अपनी टीम को शानदार बढ़त दिलाई। अमीषा (12 मिनट), तन्नु सिंह (15 मिनट), सुमन (23 मिनट), और अल्का (60 मिनट) ने एक-एक गोल करके अपनी टीम को विरोधियों के खिलाफ जीत दिलाई। पूजा (16 मिनट) ने जवाब में भाई भेलो हॉकी अकादमी के लिए एकमात्र गोल किया, लेकिन यह व्यर्थ गया क्योंकि एचआईएम अकादमी ने तीन अंक हासिल लिए।

दिन के दूसरे मैच में स्पोर्ट्स हॉस्टल ओडिशा ने घुमनहेरा राइजर एकेडमी से मुकाबला किया। कप्तान कमला सिंह (3, 9 मिनट) ने अपनी टीम को विरोधियों के खिलाफ मजबूत शुरुआत दी, जिससे उन्हें शुरुआती बढ़त लेने का मौका मिला। मुनमुनि दास (5, 40, 56 मिनट) ने गोलों की हैट्रिक बनाकर अपनी टीम को घुमनहेरा राइजर एकेडमी पर 5-0 से जीत दिलाई। दिन के आखिरी मैच में एचएआर हॉकी अकादमी ने करीबी मुकाबले में एसएआई-बी के खिलाफ 2-1 से जीत दर्ज की। कप्तान उषा (24, 60 मिनट) ने उनकी ओर से दोनों गोल दागे, जबकि उनकी ओर से मोनिका टिर्की (4 मिनट) ने एकमात्र गोल किया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Feb 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story