• Dainik Bhaskar Hindi
  • Hockey
  • Hockey India donated 1 crore in Prime Minister's Relief Fund in the fight against the coronavirus Pandemic

दैनिक भास्कर हिंदी: मदद: कोरोना के खिलाफ जंग में हॉकी इंडिया ने अब तक डोनेट किए 1 करोड़ रुपए

April 4th, 2020

हाईलाइट

  • हॉकी इंडिया ने शनिवार को प्रधानमंत्री राहत कोष में 75 लाख रुपये का और योगदान देने की घोषणा की
  • इससे पहले हॉकी इंडिया कार्यकारी बोर्ड ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हॉकी इंडिया ने कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में शनिवार को प्रधानमंत्री राहत कोष में 75 लाख रुपये का और योगदान देने की घोषणा की। इसके साथ ही हॉकी इंडिया अब तक एक करोड़ रुपये की मदद कर चुका है। इससे पहले हॉकी इंडिया कार्यकारी बोर्ड ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया था।

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने एक बयान में कहा, वर्तमान संकट को देखते हुए हमें सरकार के साथ खड़े होने की जरूरत है। कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए सरकार वे सब कुछ कर रही हैं, जो कर सकती है। इस मुश्किल समय में इससे लड़ने के लिए एकजुट होने और एक जिम्मेदार नागरिक के अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, देश के लोगों से हॉकी को हमेशा से बहुत प्यार और समर्थन मिलता रहा है और हम अपने देशवासियों को इस महामारी पर विजेता के रूप में देखने के लिए अपनी तरफ से जो भी कर सकते हैं वह करना चाहते हैं।

यह खबर भी पढ़ें - कोरोनावायरस: सचिन ने कहा-फिजिकल ही नहीं मेंटल फिटनेस पर भी ध्यान देना जरूरी, हिमा दास बोलीं- डॉक्टर-पुलिस पर हमले से दुखी

हॉकी इंडिया ने हमेशा किसी अच्छे काम के लिए कदम बढ़ाया
हॉकी इंडिया के महासचिव राजिंदर सिंह ने कहा कि हॉकी इंडिया ने हमेशा किसी अच्छे काम के लिए कदम बढ़ाया है और इस मुश्किल समय में जब दुनिया कोविड-19 महामारी से जूझ रही है तो हम इस संकट से लड़ने में अपना समर्थन करना चाहते है।

यह खबर भी पढ़ें - फुटबॉल: कोरोना के खिलाफ लड़ाई में नेमार ने दान किए 10 लाख डॉलर

संकट के इस दौर में हमें देश के लिए कुछ करना चाहिए
हॉकी इंडिया के सीईओ एलेना नोर्मन ने कहा, राष्ट्र के लोगों द्वारा हॉकी इंडिया को बनाया गया है और संकट के इस दौर में हमें देश के लिए कुछ करना चाहिए। हमें उम्मीद है कि एक करोड़ रुपये का हमारा यह योगदान जरूरतमंद लोगों की मदद करेगी।