रिपोर्ट: बॉन्ड सीरीज में एक्ट्रेस लशाना लिंच नहीं होंगी सीक्रेट एजेंट 007

Any Women Will Not Be Playing James Bond Character Said Film Producer
रिपोर्ट: बॉन्ड सीरीज में एक्ट्रेस लशाना लिंच नहीं होंगी सीक्रेट एजेंट 007
रिपोर्ट: बॉन्ड सीरीज में एक्ट्रेस लशाना लिंच नहीं होंगी सीक्रेट एजेंट 007

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। जेम्स बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्म "नो टाइम टू डाय" को लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर ने दर्शकों में खलबली मचा दी है। लोग बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी डैनियल क्रेग मुख्य भूमिका में है। लेकिन डैनियल की जेम्स बॉन्ड के रुप में यह आखिरी फिल्म है। ऐसे में यह विचार तेजी से लोगों के मन में दौड़ रहा है कि अगली बार फिल्म में 007 की भूमिका में कौन होगा?

नहीं होगी लेडी जेम्स बॉन्ड
रिपोर्ट के अनुसार "कैप्टन मार्वल" में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस लशाना लिंच अगली जेम्स बॉन्ड हो सकती हैं। लेकिन जेम्स बॉन्ड के प्रोड्यूसर बारबरा ब्रोकॉली ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है। एक इंटरव्यू में बारबरा ब्रोकॉली ने बताया कि 007 के रुप में हमेशा पुरुष कैरेक्टर ही रहेगा। साथ ही यह भी बताया कि महिला के लिए नया कैरेक्टर तैयार करना होगा। बारबारा ने बताया कि जो कैरेक्टर पुरुष के लिए बना है, उसे किसी महिला को लेने में कोई दिलचस्पी नहीं होगी। 

पहली बार दिखेगी बॉन्ड गर्ल
बता दें इस बार फिल्म "नो टाइम टू डाय" में ​डैनियल क्रेग के साथ बॉन्ड गर्ल के तौर पर क्यूबन ब्यूटी अना दे अर्मस दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन कैरी होजी फुकुनागा ने किया है। यह फिल्म 8 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Created On :   18 Jan 2020 6:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story