comScore

Sad News: हॉलीवुड अभिनेत्री सेल्मा ब्लेयर की मां मौली कुक का निधन, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

Sad News: हॉलीवुड अभिनेत्री सेल्मा ब्लेयर की मां मौली कुक का निधन, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

हाईलाइट

  • सेल्मा ब्लेयर की मां मौली कुक का निधन

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री सेल्मा ब्लेयर की मां का निधन हो गया है, जिसके चलते वह काफी दुखी हैं। अभिनेत्री का कहना है कि वह अपनी मां की पूजा करती हैं। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इस सप्ताहांत में हुए अपनी मां के निधन के खबर को साझा किया है।

क्यों पैनिक मोड में हैं क्रिस प्रैट

उन्होंने लिखा, मेरी जिंदगी की पहली इंसान..आपने मुझे अब तक जो कुछ भी दिया उसके प्रति तह-ए-दिल से मैं आपकी आभारी हूं। मां, मैं आपको पूजती हूं। मौली कुक का कल निधन हो गया है। उनके अपने आवास में। वह बेहद ही कुशल, मजाकिया, तेज-तर्रार, उत्साहित और उदार थीं। वह एक मददगार इंसान थीं और उनके इसे गुण को मैंने भी पाया है। वह अपने आप में किसी तोहफे से कम नहीं थीं।

अगले साल तक म्यूजिक कंसर्ट की संभावना नहीं : जे सीन

वह आगे कहती हैं, मेरी मां एक कमाल की निर्णायक थीं और वह अपने लॉ स्कूल की कक्षा में एकलौती महिला थीं। वह मेरी पहली स्टाइल आइकॉन, मेरी छवि, मेरा ईनाम थीं। अपनी पूरी जिंदगी में मैंने इसी ईनाम पर गौर फरमाया है और अब उन्हें अपनी आंखों के सामने से ओझल होते देखने का अनुभव बेहद ही अजीब है। ब्लेयर फिलहाल कोविड-19 के चलते लॉस एंजेलिस में स्थित अपने घर में अपने आठ साल के बेटे आर्थर और अपने बॉयफ्रेंड रॉन कार्लसन संग क्वारंटीन में रह रही हैं।

कमेंट करें
IyRjd