comScore

अगले साल तक म्यूजिक कंसर्ट की संभावना नहीं : जे सीन

May 20th, 2020 16:00 IST
अगले साल तक म्यूजिक कंसर्ट की संभावना नहीं : जे सीन

हाईलाइट

  • अगले साल तक म्यूजिक कंसर्ट की संभावना नहीं : जे सीन

नई दिल्ली, 20 मई (आईएएनएस)। दुनिया भर के लोग कोरोनोवायरस महामारी के कारण अपने घरों में कैद हैं। वहीं भारतीय मूल के ब्रिटिश कलाकार जे सीन अभी भी इस सब से बाहर निकल कर सिल्वर लाइनिंग की तलाश में हैं।

गायक को लगता है कि एक बार इस महामारी का वैक्सीन बन जाए तो चीजें बेहतर होंगी, लेकिन अगले साल तक बड़े संगीत कार्यक्रम आयोजित नही होंगे।

पूछे जाने पर कि आप लॉकडाउन से कैसे जूझ रहे हैं। सीन ने आईएएनएस को जवाब देते हुए कहा, मैं वास्तव में इस सब से बाहर निकलते हुए सिल्वर लाइनिंग की तलाश कर रहा हूं।

यह पूछे जाने पर कि महामारी खत्म होने के बाद आप संगीत की दुनिया को कैसे देखते हैं, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि अगले साल के लिए वास्तविक रूप से संगीत समारोहों में लोगों की बड़ी भीड लगने वाली है और ऐसा होने की संभावना भी नहीं लग रही है क्योंकि मुझे लगता है कि जब तक इस बिमारी का वैक्सीन नहीं बन जाता, तब तक हालात सामान्य नहीं हैं।

शॉन को 2003 में ऋषि रिच प्रोजेक्ट के हिस्से के रूप में डांस विथ यू (नचना तेरे नाल) से प्रसिद्धि मिली जिसमें ऋषि और जुग्गी डी शामिल थे। उनका दूसरा सिंगल ट्रैक आईज ऑन यू उनका पहला सोलो प्रयास था, जो बहुत हिट रहा। वह क्लब हिट में आने वाले प्रसिद्ध गायक के रूप में मशहूर हुए। उन्होंने 2007 में ऋषि रिच प्रोजेक्ट की समाप्ति की घोषणा की।

उन्होंने 2009 में स्टोलेन और डाउन के बाद काफी बड़ी सफलता हासिल की। डाउन संगीत के लिए वह बिलबोर्ड सिंगल्स चार्ट में शीर्ष पर जाने वाले पहले दक्षिण एशियाई पुरुष कलाकार बने।

लॉकडाउन अवधि में वह राइड इट हिटमेकर संगीत को बना रहे हैं।

कमेंट करें
HqW03