comScore

Covid-19: कोरोना को हराया, अब डाउनिंग स्ट्रीट में काम पर लौटेंगे ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन

Covid-19: कोरोना को हराया, अब डाउनिंग स्ट्रीट में काम पर लौटेंगे ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन

हाईलाइट

  • ब्रिटिश प्रधानमंत्री सोमवार को डाउनिंग स्ट्रीट में अपने काम पर लौटेंगे

डिजिटल डेस्क, लंदन। ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोविड-19 से संक्रमित होने और अस्पताल में भर्ती होने के लगभग दो सप्ताह बाद सोमवार से डाउनिंग स्ट्रीट में अपने काम पर लौटेंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने ब्रिटिश मीडिया के हवाले से कहा, जॉनसन ने कैबिनेट में अपने सहयोगियों को इस बात कि जानकारी देते हुए कहा कि कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल में हुए उपचार के बाद अब वे अपने सामान्य काम पर वापसी करेंगे।

स्काई न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि डॉक्टरों की सलाह के आधार पर जॉनसन सोमवार की डेली डाउनिंग स्ट्रीट न्यूज कॉन्फ्रेंस की मेजबानी कर सकते हैं। स्काई न्यूज ने डाउनिंग स्ट्रीट के सूत्र के हवाले से कहा, वह ठीक हैं और सोमवार को वापस आएंगे।

COVID-19: 40 दिन में बना ये सॉफ्टवेयर अब 5 सेकंड में लगाएगा कोरोना का पता

इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में तीन रात रहने और अपने आधिकारिक आवास चेकर्स में वापस आने के बाद 12 अप्रैल को जॉनसन ने कहा, एक हफ्ते के बाद मैं अस्पताल से लौटा, एनएचएस ने मेरी जान बचाई है। स्काई न्यूज ने बताया कि उन्होंने शुक्रवार को सलाहकारों के साथ चेकर्स में मीटिंग की। वह (ब्रिटिश) हेल्थ सेक्रेटरी मैट हैनकॉक से मुलाकात करेंगे और अपने सामान्य कार्यक्रम पर वापस लौट आएंगे।

कमेंट करें
RT2yn