पाकिस्तान: कराची में 50 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, 6 इंस्पेक्टर भी शामिल

COVID-19 in Pakistan Update More than 50 police personnel coronavirus positive for in Karachi
पाकिस्तान: कराची में 50 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, 6 इंस्पेक्टर भी शामिल
पाकिस्तान: कराची में 50 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, 6 इंस्पेक्टर भी शामिल

डिजिटल डेस्क, कराची। पाकिस्तान के कराची में 50 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। डॉन न्यूज द्वारा सोमवार को रिव्यू किए गए दस्तावेजों के अनुसार, सिंध पुलिस के 51 पुलिसकर्मियों में छह इंस्पेक्टर भी शामिल हैं, जिनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कोरोना से सिंध का बुरा हाल
पाकिस्तान में कोरोना से सिंध प्रांत बुरी तरह से प्रभावित है। देश में कुल 13,947 मामलों में से सिर्फ सिंध में ही 4,956 मामले हैं। डॉन न्यूज ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि 51 पुलिसकर्मियों में से एक इंस्पेक्टर बीमारी से ठीक हो गया है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जबकि बाकी महानगर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं।

Coronavirus: दुनिया में कोविड-19 के मामले 30 लाख पार, दो लाख से ज्यादा की मौत

सोमवार को कराची के कायदाबाद में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज में एक नकदी वितरण कार्यक्रम में अपनी ड्यूटी करते हुए एक सब-इंस्पेक्टर और एक हेड कांस्टेबल सहित दो पुलिस कर्मियों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।अधिकारी ने कहा, अब तक सिंध के अन्य प्रमुख शहरों में कोई भी पुलिस अधिकारी वायरस से संक्रमित नहीं पाया गया है।

कोविड-19: तुर्की में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए 3 दिन का लॉकडाउन

कराची शहर के पुलिस प्रमुख एडिशनल इंस्पेक्टर जनरल गुलाम नबी मेमन के अनुसार, शहर के अधिकांश संक्रमित पुलिस अधिकारी सक्रिय फील्ड ड्यूटी में तैनात नहीं थे। इस बीच, पाकिस्तान में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 293 हो गई है।

Created On :   28 April 2020 10:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story