तेल अवीव में फिलिस्तीनी कार टक्कर को आतंकवादी हमला माना गया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
इजराइल तेल अवीव में फिलिस्तीनी कार टक्कर को आतंकवादी हमला माना गया
हाईलाइट
  • कम से कम 160 फिलिस्तीनी मारे गए थे

डिजिटल डेस्क, तेल अवीव। इजराइल में पुलिस ने हाल ही में तेल अवीव में एक फिलिस्तीनी चालक द्वारा किए गए एक कार-ट्रमिंग हमले को आतंकवादी हमला माना है, जिसमें एक मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया था। समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने एक आधिकारिक बयान के हवाले से कहा कि पुलिस और शिन बेट आंतरिक सुरक्षा एजेंसी की संयुक्त जांच में यह निष्कर्ष निकला है कि यह एक कार दुर्घटना नहीं थी, बल्कि एक आतंकवादी हमला था।

8 दिसंबर को, दक्षिणी तेल अवीव के पड़ोस में फ्लोरेंटाइन में एक फिलिस्तीनी ड्राइवर ने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी थी और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। जांच के बाद, पुलिस ने कहा कि उसने अपने चचेरे भाई की मौत का बदला लेने के लिए जानबूझकर मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारी, जिसे एक दिन पहले वेस्ट बैंक में इजरायली सैनिकों ने मार डाला था।

इजराइल की मैगन डेविड एडोम बचाव सेवा के अनुसार, पीड़ित को मामूली चोटें आईं और उसे अस्पताल में देखभाल की आवश्यकता थी। यह घटना हिंसा की बढ़ती लहर के बीच हुई, जो वेस्ट बैंक में दैनिक इजरायली छापे से छिड़ी हुई थी जिसमें कम से कम 160 फिलिस्तीनी मारे गए थे। इजराइल का कहना है कि वसंत में इजराइली शहरों में हमलों की एक सीरीज में संदिग्धों को गिरफ्तार करने के लिए छापे आवश्यक हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Dec 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story