कैलिफ़ोर्निया में बुलेट ट्रैन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

कैलिफ़ोर्निया में बुलेट ट्रैन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत
  • दोपहर लगभग 12:30 बजे हुई घटना
  • इस साल आठवीं बार हुआ ऐसा एक्सीडेंट
  • पिछले दो महीनों में पांचवां एक्सीडेंट

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। कैलिफोर्निया के रेडवुड शहर में मंगलवार दोपहर बुलेट ट्रैन ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

दोपहर लगभग 12:30 बजे, दक्षिण की ओर जा रही एक ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने ट्रैन के सार्वजनिक सूचना अधिकारी डैन लिबरमैन के हवाले से बताया कि ट्रैन में सवार कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ।

सैन मेटो काउंटी शेरिफ कार्यालय ट्रांजिट पुलिस और काउंटी कोरोनर ने घटनास्थल का दौरा किया। लिबरमैन के अनुसार, दोपहर 3:00 बजे तक पटरियां साफ़ कर दी गईं।

यह दुर्घटना इस वर्ष की आठवीं मृत्यु थी। ट्रांज़िट एजेंसी ने कहा कि उनमें से पांच पिछले दो महीनों में हुईं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Aug 2023 5:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story