पीकेएल : दबंग दिल्ली और बेंगलुरु बुल्स का होगा आमना-सामना आज

January 12th, 2022

हाईलाइट

  • बेंगलुरु बुल्स और दबंग दिल्ली शुरुआती गति-निर्धारकों में से रहे हैं

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 8 के एक महत्वपूर्ण मैच में बुधवार को दबंग दिल्ली और बेंगलुरु बुल्स का आमना-सामना होगा। वहीं, दूसरे मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स का मुलाबला यूपी योद्धा से होगा। स्टीलर्स तमिल थलाइवाज के खिलाफ 19 अंकों की हार के बाद, एक महत्वपूर्ण मैच में जीतना चाहेंगे। जबकि, यूपी बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ मिली जीत को बरकरार रखना चाहेगा।

लेकिन सभी की निगाहें बुल्स बनाम दबंग दिल्ली पर होगी, जिसमें दो शीर्ष रेडर नवीन कुमार और पवन सहरावत पर ध्यान दिया जाएगा। दबंग दिल्ली और बेंगलुरू बुल्स दोनों को अपने पिछले मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा, जिसे एक जोरदार मुकाबला देखने को मिल सकता है।

बेंगलुरु बुल्स और दबंग दिल्ली शुरुआती गति-निर्धारकों में से रहे हैं, लेकिन दोनों को अपने पिछले मैचों में चौंकाने वाला नुकसान हुआ। जयपुर के संदीप ढुल और साहुल कुमार ने नवीन कुमार को रोकने की रणनीति बनाई थी, जबकि यूपी योद्धा डिफेंस ने बुल्स के पवन सहरावत को मौका नहीं दिया था।

मैच का फैसला इस बात पर होगा कि ये दोनों रेडर मेट पर कितना समय बिताते हैं। दोनों टीमों के अनुभवी सितारों ने इस सीजन में कमाल करके नहीं दिखाया है।

पिछले मैच में, नवीन इस सीजन में पहली बार सुपर 10 हासिल करने में नाकाम रहे और इससे दिल्ली की नाबाद मैच जीतने का सिलसिला खत्म हो गया था। इसलिए सेकेंडरी रेडर की कमी सीजन 7 के फाइनलिस्ट के लिए चिंता का विषय होगी।

दूसरी तरफ, यूपी योद्धा के डिफेंडर को बुल्स के खिलाफ एक बार फिर खुद को साबित करने का मौका मिलेगा। उन्होंने 22 टैकल पॉइंट्स का एक नया पीकेएल रिकॉर्ड बनाया और अब हरियाणा के रेडरों का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार होंगे।

आईएएनएस