गुजरात जायंट्स ने सीजन 9 के लिए चंद्रन रंजीत को कप्तान बनाया

PKL: Gujarat Giants named Chandran Ranjit as captain for season 9
गुजरात जायंट्स ने सीजन 9 के लिए चंद्रन रंजीत को कप्तान बनाया
पीकेएल गुजरात जायंट्स ने सीजन 9 के लिए चंद्रन रंजीत को कप्तान बनाया
हाईलाइट
  • पीकेएल: गुजरात जायंट्स ने सीजन 9 के लिए चंद्रन रंजीत को कप्तान बनाया

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अदानी स्पोर्ट्सलाइन की टीम गुजरात जायंट्स ने शुक्रवार को चंद्रन रंजीत को प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 से पहले टीम का कप्तान घोषित किया, जो 7 अक्टूबर से बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में शुरू होगी। गांधीनगर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए चंद्रन ने टीम प्रबंधन द्वारा भूमिका पर भरोसा किए जाने पर खुशी जाहिर की।

चंद्रन ने कहा, मैं प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के लिए गुजरात जायंट्स के कप्तान की जिम्मेदारी संभालने के लिए उत्साहित हूं और मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं टीम प्रबंधन का आभार व्यक्त करना चाहता हूं। गुजरात जायंट्स हमेशा से ही भारत के खेल को लोकप्रिय बनाने के लिए प्रतिबद्ध फ्रेंचाइजी रही है। हमारे प्रशंसकों ने हर साल हमेशा हमारा समर्थन किया है। मैं अपनी टीम का अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के लिए मार्गदर्शन करूंगा।

हेड कोच राम मेहर सिंह ने आगामी सीजन के लिए टीम की रणनीतियों पर बात की और पर्दे के पीछे किए जा रहे काम की एक झलक दी। इस दौरान, अनुभवी मुख्य कोच और सहायक कोच एमवी सुंदरम के साथ, मार्की खिलाड़ी रिंकू और फ्रेंचाइजी के लिए उप-कप्तान, और नए युवा खिलाड़ी प्रतीक दहिया और राकेश भी शामिल हुए।

कोच ने कहा, गुजरात जायंट्स में हम अपने नारे गरजेगा गुजरात में विश्वास करते हैं। हमारा लक्ष्य हमेशा मैट पर शानदार प्रदर्शन करना और अपने रोमांचक एक्शन से कबड्डी प्रशंसकों का मनोरंजन करना है। राम मेहर सिंह ने कहा, अडानी स्पोर्ट्सलाइन के मार्गदर्शन और समर्थन के तहत, हमने अपनी टीम की ताकत को ध्यान में रखते हुए, आने वाले सीजन के लिए अपनी रणनीति तैयार की है।

गुजरात जायंट्स फ्रेंचाइजी ने इस अवसर का उपयोग प्रशंसकों को अपनी टीम का परिचय देने के लिए किया और यह भी बताया कि कैसे प्रशंसकों की वापसी से खिलाड़ियों को उनमें सर्वश्रेष्ठ लाने में मदद मिलेगी। अदानी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गुजरात जायंट्स ने 2017 में कबड्डी में प्रवेश किया और 2017 और 2018 में दो बार उपविजेता रही है। इसने जमीनी स्तर पर कबड्डी के घरेलू खेल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से स्कूल आउटरीच कार्यक्रम भी आयोजित किए हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Sep 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story