महेंदी सेरेमनी में बेहद यूनिक और खूबसूरत लहंगे में नजर आई अलाना पांडे और अनन्या पांडे, ब्लाउज की डिजाइन थी खास

Alana Pandey and Ananya Pandey appeared in very unique and beautiful lehenga in Mehendi Ceremony
महेंदी सेरेमनी में बेहद यूनिक और खूबसूरत लहंगे में नजर आई अलाना पांडे और अनन्या पांडे, ब्लाउज की डिजाइन थी खास
अलाना शादी फंक्शन महेंदी सेरेमनी में बेहद यूनिक और खूबसूरत लहंगे में नजर आई अलाना पांडे और अनन्या पांडे, ब्लाउज की डिजाइन थी खास

डिजिटल डेस्क मुंबई। एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। अलाना अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर के साथ शादी कर रही हैं। शादी के फंक्शन शुरु हो चुके हैं। मंगलवार को सोहेल खान के घर पर कपल की मेहंदी सेरेमनी रखी गई थी। इस सेरेमनी बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए थे। वहीं मंहदी सेरेमनी में अलाना पांडे अपनी मां डियाना पांडे के साथ स्पॉट हुई थी। अलाना बेहद ही यूनिक और खूबसूरत लहंगे में नजर आईं। वहीं अनन्या पांडे भी शानदार लुक में मंहदी सेरेमनी में पहुंची। सेरेमनी की वीडियों और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अलाना पांडे का मेहंदी फंक्शन लुक

अलाना अपनी मंहदी में बेहद ही खूबसूरत लहंगे में नजर आईं। दुल्हन बनने को तैयार अलाना ने मिंट ग्रीन कलर के लहंगा पहना था, जिस पर फ्लोरल थ्री-डी एंब्रॉइडरी दिख रही थी। मल्टीकलर में पूरी स्कर्ट पर सुंदर एंब्रॉइडरी बहुत ही प्यारी लग रही थी। अलाना की इस लहंगा स्कर्ट पर फ्लोरल मल्टीकलर एंब्रॉइडरी के साथ सीक्वन को भी ऐड किया गया था। वहीं उन्होंने लहंगे के साथ जिस चोली को पहना था, उसकी डिजाइन एकदम यूनिक थी। गोल्डन और मिंट कलर के इस ब्लाउज में उड़ते हुए पक्षी का डिजाइन दिया गया था, जो बस्ट पोर्शन को कवर कर रहा था। स्ट्रैप्स के साथ इसे पीछे से बैकलेस रखा गया था और दुपट्टे से उन्होंने इसे कम्पलीट किया था।

डियाना पांडे का लुक भी था खास

इसी दौरान अलाना की मम्मी डियाना पांडे पीच कलर के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। उनके लहंगे पर मल्टीकलर फ्लोरल थ्रीडी एंब्रॉइडरी थी, जिसके साथ मैचिंग चोली उनके लुक में चार चांद लगा रही थी। कंधे के एक तरफ उन्होंने दुपट्टे को कैरी किया था और हाथ में मैचिंग बैग लिया था। 

अलाना की मेहंदी में अनन्या पांडे का लुक​

बहन अलाना की मेहंदी में अनन्या पांडे अपनी मां भावना के साथ पहुंची। इस दैरान एक्ट्रेस प्लेटेड स्कर्ट के साथ डिजाइनर चोली  में नजर आईं।  जिसकी डिजाइन पेड़ की पत्तियों जैसी लग रही थी। मिनिमल मेकअप के साथ अनन्या ने बालों में  पोनीटेल बनाया हुआ था। वहीं भावना ने पेस्टल ग्रीन कलर का गोटा और जरी वर्क वाला सूट पहना हुआ था, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। कानों में बड़े-बड़े ट्रेडिशनल ईयररिंग्स से उन्होंने राउंड-ऑफ किया था।

Created On :   15 March 2023 6:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story