दैनिक भास्कर हिंदी: मॉनसून में लड़कों के पास जरूर होने चाहिए ये फुटवियर

July 27th, 2017

डिजिटल डेस्क,भोपाल। मॉनसून आ चुका है और इस मौसम में सबसे ज्यादा दिक्कत होती है। क्योंकि इस मौसम में आप बारिश का अंदाजा भी नहीं लगा सकते। ऐसे समय में आप खुद को बारिश से बचाने के लिए रेनकोट तो रख लेते हैं, लेकिन आपके शूज़ गीले हो जाते हैं और खासकर लड़कों को सबसे ज्यादा इस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है और फिर वही गीले शूज़ पहनकर आपको ऑफिस में या कॉलेज में बैठना पड़ता है। लेकिन आजकल मार्केट कई इस तरह के फुटवियर अवलेबल हैं, जो आपको ट्रेंडी लुक देने के साथ-साथ आपके पैरों के लिए भी अच्छे रहेंगे, क्योंकि ये बारिश में गीले नहीं होंगे। इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं कि इस मौसम में आप किस तरह के फुटवियर पहनकर बाहर जाएं।

फ्लिप फ्लॉप्स- फ्लिप-फ्लॉप्स न सिर्फ आपको ट्रेंडी और फैशनेबल लुक देंगे, बल्कि मॉनसून में ये आपके लिए एक अच्छी चॉइस भी हो सकते हैं। फ्लिप-फ्लॉप्स की सबसे खास बात ये है कि ये हर तरह की इनफॉर्मल ड्रेस से मैच हो जाते हैं। 

सैंडल्स- अगर आपको फ्लिप-फ्लॉप पहनना पसंद नहीं है, तो आप इसकी जगह सैंडल्स का यूज़ कर सकते हैं। सैंडल्स आपको एक फॉर्मल लुक देने के साथ-साथ एट्रिक्टिव भी बनाते हैं।                                                            

क्लॉग्स- मॉनसून में अपने फ्रेंड्स के साथ आउटिंग करने का प्लान है, तो आपके लिए क्लॉग्स बहुत अच्छी चॉइस हो सकती है। इनकी सबसे अच्छी बात ये होती है, इसमें छोटे-छोटे होल्स रहते हैं, जिससे स्मेल्स बाहर जाती रहती है और आपके पैरों से बदबू नहीं आती। मॉनसून के अलावा क्लॉग्स गर्मी में भी पहने जा सकते हैं।

                                                       

लोफर- आजकल सबसे ज्यादा यंगस्टर्स के बीच जो फुटवियर पॉपुलर हो रहा है, वो लोफर है। लोफर आपको हर तरह का लुक देता है, साथ ही किसी भी मौके पर पहना जा सकता है। लोफर आपको न सिर्फ फॉर्मल लुक देते है, बल्कि कैज़ुअल और ट्रेंडी लुक भी देते हैं।