फादर्स डे 2024: इस फादर्स डे अपने पापा को दे टाइम, गिफ्ट करें एक टूर पैकेज, ये होंगे बेस्ट स्पॉट

इस फादर्स डे अपने पापा को दे टाइम, गिफ्ट करें एक टूर पैकेज, ये होंगे बेस्ट स्पॉट
  • इस फादर्स डे अपने पापा को दे टाइम
  • गिफ्ट करें एक टूर पैकेज
  • ये होंगे बेस्ट स्पॉट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 16 जून को Fathers Day 2024 है। इस दिन को स्पेशल बनाने और अपने पापा को स्पेशल फिल कराने के लिए लोग न जानें कौन-कौन से तरीके अपनाते हैं। ऐसे में यदि आप सोच रहे हैं कि इस दिन को स्पेशल कैसे बनाया जाए तो आप तोहफे की जगह कुछ नया कर सकते हैं। इस फादर्स डे के मौके पर आप अपने पापा को एक अच्छी सी टूर डेस्टिनेशन प्लान कर के दे सकते हैं।

यह भी पढ़े -ट्रेवल टेक की हुई बंपर लिस्टिंग, शुरुआती कारोबार के बाद आई गिरावट

हरिद्वार

हरिद्वार भारत के सबसे पवित्र स्थलों में से एक कहा जाता है। यहां कई धार्मिक स्थल मोजूद हैं। हरिद्वार जाकर आप प्रकृति को काफी नजदीक से महसूस कर सकते हैं। इस जगह पर ‘फादर्स डे’ मनाना एक बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकता है।


मसूरी

‘क्वीन ऑफ हिल्स’ के नाम से मशहूर मसूरी हिमालय में है। ये पूरे भारत के सबसे मशहूर हिल स्टेशनों में से एक है। यहां आप हिमालय की ऊंची चोटियों को देख सकते हैं। मसूरी में बहुत सारे खूबसूरत झरने जो आपके पापा की ट्रिप को यादगार बना देंगे।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस ओटीटी 2' में आएंगे ट्रैवल व्लॉगर्स, घर में मचाएंगे धूम


औली

औली एक स्की डेस्टिनेशन माना जाता है। औली में आप नेचर को काफी नजदीक से देख पाएंगे। औली में आप अपने पापा को केबल कार की सवारी करा सकते हैं। औली में बर्फ की चादर से ढकी पहाड़ियां हैं। औली में आप को पहाड़ों से लेकर हरियाली जैसे नज़ारा देखने को मिल जाऐंगे। जो आपके पापा का मूड रिफ्रेश कर देंगे।


देहरादून

देहरादून में आप को मन मोह लेने वाले नजारे देखने को मिलते हैं। देहरादून में आप मिन्ड्रोलिंग मठ जरुर जाएं। यह एक ऐतिहासिक स्थान हैं। यहां आपको तिब्बती इतिहास देखने को मिलेगा। यह के मंदिर भगवान शिव को समर्पित है। देहरादून आकर आप क्लॉक टॉवर देखने के लिए जरूर जाएं। ये यूनिक टूरिस्ट स्पॉट पापा और बच्चों की बॉन्डिंग को हमेशा हमेशा के लिए मजबूत कर देंगे

यह भी पढ़े -खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने भारत को दी खुलेआम धमकी, वर्ल्ड कप फाइनल के दिन एयर इंडिया फ्लाइट में ट्रेवल करने वाले यात्रियों को खतरा!


डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   13 Jun 2024 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story