आदिपुरुष विवाद: फिल्म विवाद के बाद मनोज मुंतशिर ने बजरंगबली पर की अजीबोगरीब टिप्पणी, यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी

आदिपुरुष विवाद: फिल्म विवाद के बाद मनोज मुंतशिर ने बजरंगबली पर की अजीबोगरीब टिप्पणी, यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी
  • बजरंगबली को मुंतशिर ने बताया 'भक्त'
  • बुरी तरह भड़के सोशल मीडिया यूजर्स
  • मनोज मुंतशिर को जांच कराने की सलाह दे डाली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर विवाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई भले ही शानदार अब तक रही हो लेकिन लोगों के दिलों पर फिल्म 'आदिपुरुष' अपनी छाप छोड़ने में असफल रही है। फिल्म के डायलॉग्स, वीएफएक्स, एक्टर्स की कॉस्ट्यूम्स पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। जिसकी वजह से फिल्म मेकर्स ने डायलॉग्स फिर से लिखे जाने की बात कही हैं। जिसकी पुष्टि खुद डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने की है। फिल्म पर विवाद तो चल ही रहा था इसी बीच मनोज मुंतशिर ने बजरंगबली पर एक अजीबोगरीब बयान दे दिया है। जिसकी वजह से उनकी जबरदस्त ट्रोलिंग हो रही है और उन्हें चुप रहने की सलाह भी दी जा रही है।

फिल्म विवाद से सुर्खियों में आए मनोज मुंतशिर टीवी चैनल पर बैठकर अपनी सफाई दे रहे हैं। कह रहे हैं कि, हमने सच्चे मन से इस मूवी को पर्दे पर उकेरा है ताकि लोग इसकी प्रशंसा करें। लेकिन जैसे हमसे लोगों की उम्मीदें रही उस पर शायद हम खरे नहीं उतर पाए हैं। जिसके लिए हम माफी चाहते हैं। फिल्म का विरोध इस कदर बढ़ गया है कि लोग इसके खिलाफ अपना मुंडन करा रहे हैं और इसे सनातन धर्म का अपमान बता रहे हैं। लेकिन इन सबसे इत्तर फिल्म डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने हनुमान जी को भगवान न कहकर भक्त बता दिया है। जिसकी वजह से और बवाल मच गया है और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

मुंतशिर के बयान पर बवाल

फिल्म विवाद को लेकर एक निजी न्यूज चैनल पर मनोज मुंतशिर सवालों का जवाब दे रहे थे। जिसमें उन्होंने हनुमान जी पर एक टिप्पणी कर दी, जो लोगों को अब रास नहीं आ रहा है। हनुमान जी पर मुंतशिर ने कहा, "बजरंगबली ने श्री राम की तरह संवाद नहीं किए हैं क्योंकि वह भगवान नहीं, भक्त हैं। हमने उन्हें भगवान बनाया है क्योंकि उनकी भक्ति में वो शक्ति थी।"

ट्रोलर के निशाने पर

मनोज मुंतशिर का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर अब लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी है। मुंतशिर के बयान पर एक यूजर ने लिखा, "भाई साहब अब तो चुप हो जाओ, कोई इसे चुप कराओ।" दूसरे ने लिखा, "इस मुर्ख आदमी के पास दिमाग नहीं है कोई समझाओ की हनुमान जी भगवान शिव के अवतार थे।" तीसरे ने लिखा, "सुनो सर आप इंटरव्यू देना बंद करो।" चौथे यूजर ने लिखा, "अपनी जांच करवाओ।"

'श्री राम' ने क्या कहा?

फिल्म 'आदिपुरुष' पर आम जनता तो सवाल खड़े कर ही रही है। साथ ही लोगों के दिल में घर बनाने वाले रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने भी फिल्म के मेकर्स पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि, लोगों की भावना का ख्याल रखना चाहिए ऐसा कोई भी काम न करे जिसकी वजह से लोग आहत हो और फिर आपको भला बुरा कहें।

Created On :   20 Jun 2023 6:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story