आग पर मुकदमा: दिल्ली पीजी अग्निकांड : मकान मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

दिल्ली पीजी अग्निकांड : मकान मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज
  • दिल्ली पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
  • गर्ल्स पीजी हॉस्टल में लगी आग
  • दिल्ली पुलिस ने मुखर्जी नगर इलाके में था हॉस्टल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मुखर्जी नगर इलाके में एक गर्ल्स पीजी हॉस्टल में आग लगने की घटना के मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की है। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "पीजी मालिक के खिलाफ मुखर्जी नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 336, 337, 338 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच शुरू कर दी गई है।'' बुधवार को यहां मुखर्जी नगर इलाके में गर्ल्स पीजी हॉस्टल में भीषण आग लगने के बाद एक बच्चे समेत 35 लड़कियों को बचाया गया।

दो से तीन साल के एक बच्चे समेत पांच लोगों को मुखर्जी नगर इलाके के न्यू लाइफ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक, अतुल गर्ग ने कहा कि पीजी - सिग्नेचर अपार्टमेंट - में आग लगने के संबंध में शाम करीब 7.46 बजे एक कॉल प्राप्त हुई थी।

कुल 20 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। गर्ग ने कहा, "इमारत में लगभग 35 लड़कियां मौजूद थीं। सभी को बचा लिया गया है और वे सुरक्षित हैं।"

उन्होंने कहा, "संदेह किया जा रहा है कि आग शुरुआत में सीढ़ी के पास लगे मीटर-रीडिंग बोर्ड में लगी और ऊपरी मंजिल तक फैल गई।"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Sep 2023 6:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story