उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड पर बनेगी फिल्म,बेटे यश ने की पुष्टि

उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड पर बनेगी फिल्म,बेटे यश ने की पुष्टि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कन्हैयालाल हत्याकांड को एक साल पूरे होने को हैं। यह एक ऐसी घटना थी, जिसने पूरे देश को हिला को रख दिया था। 28 जून 2022 को राजस्थान के उदयपुर में दो युवकों गौस मोहम्मद और रियाज अत्तारी ने टेलर कन्हैयालाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद इन दोनों आरोपियों ने हत्या का वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि इस्लाम के अपमान के लिए उन्होंने कन्हैयालाल की हत्या की है। यहीं नहीं उस वक्त दोनों आरोपियों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धमकी दी थी। इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे हैं।

हत्याकांड पर बनेगी फिल्म

अब इस हत्याकांड पर फिल्म बनाई जाने की खबरें है। इस फिल्म को बनाने का जिम्मा मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस ने लिया है। फिल्म बनाने वाली टीम 28 जून को उदयपुर आएगी। इस बात की पुष्टि दिवंगत कन्हैयालाल साहू के पुत्र यश साहू ने की है।

कन्हैयालाल साहू के बड़े पुत्र यश साहू ने एक मीडिया चैनल को बताया कि कुछ दिन पहले मुंबई के जानी फिरफॉक्स नाम की एक कंपनी से कॉल आया था। उस वक्त कॉल पर डायरेक्टर अमित जानी ने यश साहू से बात की। डायरेक्टर ने यश साहू से कहा कि वे उनके पिता यानी कन्हैयालाल हत्याकांड पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक पहले तो कन्हैयालाल साहू के परिवार के सदस्यों ने ना कह दिया था। लेकिन फिर बातचीत हुई तो फिल्म से बनाने से कोई समस्या नहीं है कहते हुए परिवार वाले राजी हो गए हैं। वहीं यश साहू ने भी फिल्म बनाने के लिए हां कर दिया है। कन्हैयालाल के बड़े पुत्र ने बताया कि अभी तीन पहले ही अमित जानी की उनसे बात हुई है। यश ने एबीपी न्यूज चैनल को बताया कि फिल्म बनाने वाली टीम 28 जून को उनके यहां आएगी। साथ ही कन्हैयालाल हत्याकांड मामले से जुड़े प्रत्येक कैरेक्टर को जानेगी। इसके बाद फिल्म बनाने वाली टीम आगे अपना काम करेगी।

कई कैरेक्टर होंगे शामिल

बता दें कि इस हत्याकांड में कई कैरेक्टर हैं। इनमें दिवंगत कन्हैयालाल साहू, उनके दो पूत्र और उनकी पत्नी। साथ ही मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद, रियाज अत्तारी सहित अन्य आरोपी। इसके अलावा जब आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग रहे थे, तब राजसमंद के दो युवकों ने उन दोनों आरोपियों को सजगता से पकड़ा था। अन्य कैरेक्टर में पुलिस अधिकारी जिन्होंने घटना के बाद त्वरित एक्शन लेकर कार्रवाई थी। साथ ही जिन्होंने लापरवाही बरती वे सभी कैरेक्टर भी फिल्म में शामिल होंगे। इन सभी के अलावा अन्य मुख्य कैरेक्टर भी फिल्म रहेंगे।

Created On :   25 Jun 2023 4:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story