मुंबई हवाईअड्डे पर 84 करोड़ रुपये मूल्य की 11.94 किलोग्राम हेरोइन के साथ 3 गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हेरोइन की तस्करी मुंबई हवाईअड्डे पर 84 करोड़ रुपये मूल्य की 11.94 किलोग्राम हेरोइन के साथ 3 गिरफ्तार
हाईलाइट
  • ट्रॉली बैग और फाइल फोल्डर के अंदर बड़ी चतुराई से छुपाया

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने बुधवार को कहा कि उसने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 84 करोड़ रुपये मूल्य की 11.94 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है। एक अधिकारी ने कहा कि हेरोइन की तस्करी कई महानगरों में की जानी थी।

डीआरआई ने एक बयान में कहा, इनपुट्स के आधार पर डीआरआई अधिकारियों ने 14 फरवरी को नैरोबी के रास्ते हरारे से मुंबई आने वाली एक भारतीय महिला यात्री को रोका। उसके बैग की तलाशी ली गई, जिससे 11.94 किलोग्राम क्रीम रंग के दाने बरामद हुए। हेरोइन के दानों को ट्रॉली बैग और फाइल फोल्डर के अंदर बड़ी चतुराई से छुपाया गया था।

ड्रग पेडलर होने के संदेह में महिला ने डीआरआई अधिकारियों को बताया कि ड्रग्स उसे हरारे में सौंपे गए थे और इसे मुंबई में दो व्यक्तियों को दिया जाना था। डीआरआई ने तब ड्रग्स के दो इच्छित प्राप्तकर्ताओं को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया।

अधिकारी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने महिला के दो सहयोगियों को मुंबई हवाईअड्डे के बाहर से पकड़ लिया। एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत यात्री को दो अन्य प्राप्तकर्ताओं के साथ गिरफ्तार किया गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Feb 2023 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story