अतीक के बेटे असद की वायरल तस्वीर से पसोपेश में पुलिस, गाल पर लिखा डॉन और शर्ट पर लिखा Boss, I Will Miss U, मौत के 11 दिन बाद कैसे वायरल हुई फोटो?

A picture of Atiq Ahmeds son Asad is becoming increasingly viral on social media, Don on his face and Boss on his shirt, I Will Miss U....
अतीक के बेटे असद की वायरल तस्वीर से पसोपेश में पुलिस, गाल पर लिखा डॉन और शर्ट पर लिखा Boss, I Will Miss U, मौत के 11 दिन बाद कैसे वायरल हुई फोटो?
असद की तस्वीर वायरल अतीक के बेटे असद की वायरल तस्वीर से पसोपेश में पुलिस, गाल पर लिखा डॉन और शर्ट पर लिखा Boss, I Will Miss U, मौत के 11 दिन बाद कैसे वायरल हुई फोटो?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। माफिया से राजनेता बने अतीक अहमद और उसके बेटे असद का इतिहास अब उत्तर प्रदेश से मिट चुका है। इस बीच असद अहमद का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में असद के चेहरे पर डॉन लिखा हुआ है। इसके अलावा उसके शर्ट पर  Boss, I Will Miss U लिखा है। हालांकि ये तस्वीर कब की है, इसके बारे में अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

साथ ही, असद का एक वीडियो भी इन दिनों खूब चर्चा में है। जिसमें असद के साथ अन्य शूटर्स बरेली जेल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहा है। यूपी पुलिस ने इस वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह वीडियो इसी साल 11 फरवरी का है। यह वीडियो असद और उसके सहयोगी अतीक के भाई और पूर्व विधायक अशरफ से जेल में मुलाकात करने के बाद बाहर निकलते समय का है। वीडियो विशेष जांच दल (एसआईटी) के हाथ लग गई है और वे इस अवैध मुलाकात की पुष्टि कर चुके हैं। 

जांच जारी है- एसएसपी प्रभाकर चौधरी

वीडियो में अतीक अहमद के बेटे असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, उस्मान और अन्य आरोपी एक साथ निकलते हुए दिखाई दे रहा है। इसके बाद जेल प्रशासन ने यह वीडियो बरेली पुलिस और प्रयागराज पुलिस को सौंप दिया। 

जिसके बाद जांच में पुष्टि हुई कि बरेली जेल में सात आठ लोग 11 फरवरी की दोपहर 1:22 बजे जेल के अंदर गए थे और तीन बजकर 14 मिनट पर वे वहां से बाहर निकले। इस दौरान ये सभी लोग पौने दो घंटे तक जेल में रहे। बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रभाकर चौधरी ने इस मामले में बताया कि अभी जांच में जो भी पता लगा है, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई जारी है। 

पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुआ बदमाश

मालूम हो कि, प्रयागराज में उमेशपाल और दो पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी असद अहमद और उसके दोस्त गुलाम को यूपी एसटीएफ की टीम ने  13 अप्रैल को एनकाउंटर में मार गिराया था। हालांकि इससे पहले छह मार्च को पुलिस ने उस्मान को एनकाउंटर में मारा गिराया था। लेकिन गुड्डु मुस्लिम अभी भी यूपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। 

बता दें कि, 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज में मेडिकल चेक-अप के लिए ले जाते वक्त पुलिस की मौजूदगी और मीडिया के बीच में तीन शूटरों ने हत्या कर दी थी।   


 

Created On :   24 April 2023 12:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story