रद्द की गई श्रीनगर उड़ानों के यात्रियों को अतिरिक्त भुगतान नहीं करना होगा : एएआई

AAI says Passengers of canceled Srinagar flights will not have to pay extra
रद्द की गई श्रीनगर उड़ानों के यात्रियों को अतिरिक्त भुगतान नहीं करना होगा : एएआई
राहत रद्द की गई श्रीनगर उड़ानों के यात्रियों को अतिरिक्त भुगतान नहीं करना होगा : एएआई
हाईलाइट
  • रनवे पर दृश्यता 400 मीटर से कम होने के बाद सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को खराब दृश्यता के कारण श्रीनगर से आने-जाने वाले सभी उड़ानों को रद्द करने के बाद बढ़ी हुई किराया दरों के कारण एयरलाइंस पर दिन के उजाले में डकैती का आरोप लगाया। इसके बाद भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण ने यात्रियों से कहा कि रद्द की गईं उड़ानें फिर से संचालित होंगी और इसके लिए अतिरिक्त भुगतान नहीं करना होगा।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, श्रीनगर जाने वाले यात्रियों को एयरलाइनों द्वारा इस तरह से भेजा जा रहा है - आज सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं और जिन लोगों ने अपनी सीटों के लिए 3000/4000 रुपये का भुगतान किया था, उन्हें फिर से बुक करने के लिए कहा गया है। अचानक इन्हीं उड़ानों की हर सीट के लिए 12,000 रुपये/14,000 रुपये मांगे जा रहे हैं। यह दिन के उजाले में डकैती और सरकार इसमें हस्तक्षेप नहीं करती।

जवाब में, एएआई ने ट्वीट किया, आज रद्द की गईं सभी उड़ानों के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के धनवापसी और पुर्ननिर्धारण के विकल्प सभी एयरलाइनों द्वारा पेश किए गए हैं। प्रभावित यात्री धनवापसी या पुर्ननिर्धारण के लिए संबंधित एयरलाइंस कॉल सेंटर से संपर्क कर सकते हैं।

रनवे पर दृश्यता 400 मीटर से कम होने के बाद बुधवार को श्रीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे के लिए सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Feb 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story