3 महीने में राम मंदिर बने, नहीं तो हमारे लोग अयोध्या जाकर बनवाएंगे: करणी सेना

After Film Padmaavat Row Now Karni Sena Demands Ram Mandir In Ayodhya
3 महीने में राम मंदिर बने, नहीं तो हमारे लोग अयोध्या जाकर बनवाएंगे: करणी सेना
3 महीने में राम मंदिर बने, नहीं तो हमारे लोग अयोध्या जाकर बनवाएंगे: करणी सेना

डिजिटल डेस्क, जयपुर। देशभर में "पद्मावत" का विरोध करने वाली करणी सेना अब अयोध्या में राम मंदिर बनवाना चाहती है। इसके लिए करणी सेना ने केंद्र सरकार को 3 महीने का अल्टिमेटम दिया है। संगठन का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट राम मंदिर का हल निकाले अगर नहीं हुआ तो सरकार खुद इसमें दखल दे और निर्माण कार्य शुरू कराए। करणी सेना का कहना है कि अगर सरकार तय वक़्त तक कोई कदम नहीं उठाती है तो करणी सेना के लोग खुद ही मंदिर निर्माण के लिए आगे आएंगे।    

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी बुधवार सुबह अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने हनुमानगढ़ी में मत्था टेका और कहा कि राम मंदिर मामले को लेकर गुरुवार से सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो रही है। उन्होंने कहा कि इसके लिए सुप्रीम कोर्ट पहल कर हल निकाले या फिर केंद्र सरकार 3 महीने के अंदर राम मंदिर का निर्माण शुरू कराए। सिंह ने कहा कि ऐसा न होने पर करणी सेना के लोग राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या के लिए निकल जाएंगे।

उधर पद्मावत के बाद अब करणी सेना के लोगों ने कंगना रनौत की फिल्म "मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी" की का विरोध शुरू कर दिया है, राजस्थान में इस फिल्म की शूटिंग हो रही है और अब राजपूत करणी सेना की तर्ज पर सर्व ब्राह्मण महासभा इसका विरोध कर रही है। "मणिकर्णिका" को लेकर ब्राह्मण महासभा ने राजस्थान सरकार को फिल्म की शूटिंग रुकवाने के लिए तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है।

जयश्री मिश्रा की विवादित किताब पर बन रही फिल्म
मिश्रा ने कहा, "हमारे सूत्रों के अनुसार, निर्माता रानी लक्ष्मीबाई और एक अंग्रेज के बीच में लव सॉन्ग शूट कर रहे हैं। हमें शक है कि फिल्म जयश्री मिश्रा की विवादित किताब "रानी" पर आधारित है। बता दें कि जयश्री मिश्रा ब्रिटेन में रहती हैं। उनकी किताब वर्ष 2008 में उत्तर प्रदेश में तत्कालीन सीएम मायावती प्रतिबंधित कर चुकी हैं, लेकिन आनलाइन स्टोर्स से ये किताब खरीदी जा सकती है। इसमें कई पेजों में रानी की प्रेम कहानी को लिखा गया है।

 

Created On :   7 Feb 2018 12:22 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story