BJP और JDU में बढ़ी दरार, एक-दूसरे की इफ्तार पार्टी में भी नहीं जा रहे नेता

BJP और JDU में बढ़ी दरार, एक-दूसरे की इफ्तार पार्टी में भी नहीं जा रहे नेता
हाईलाइट
  • एक-दूसरे की इफ्तार पार्टी का भी बायकॉट कर रहीं पार्टियां
  • केंद्र सरकार में 3 मंत्री पद न मिलने से नीतीश नाराज
  • रविवार को नीतीश ने बढ़ाया अपना मंत्रिमंडल

डिजिटल डेस्क, पटना। भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के बीच खिंची लकीर मिटती नहीं दिखाई दे रही है। एक तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंत्रियों की संख्या बढ़ाई और बीजेपी विधायकों को शामिल नहीं किया तो दूसरी तरफ बीजेपी नेता जेडीयू की इफ्तार पार्टी में नहीं गए।

बता दें कि जेडीयू ने रविवार को पटना के हज भवन भवन में इफ्तार पार्टी का दी थी, जिसमें बीजेपी का कोई भी नेता शामिल नहीं हुआ, हालांकि इफ्तार में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के सहयोगी जीतनराम मांझी भी शामिल थे। इसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने अपने घर पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें जेडीयू का कोई भी नेता शामिल नहीं हुआ।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की नेता राबड़ी देवी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें गठबंधन के सभी साथी और जीतनराम मांझी के अलावा, शिवानंद तिवारी भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि रविवार को नीतीश कुमार ने अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया है, जिसमें 8 मंत्रियों को शामिल किया गया है।


इन मंत्रियों को किया शामिल
मंत्रिमंडल में शामिल हुए विधायकों में अशोक चौधरी, श्याम रजक, लक्ष्मेश्वर प्रसाद, भीमा प्रजापति, राम सेवक सिंह, संजय झा, नीरज कुमार और नरेंद्र नारायण यादव के नाम हैं, हालांकि जेडीयू और बीजेपी दोनों की तरफ से बयान सामने आ रहे हैं कि पार्टी और गठबंधन के बीच सब कुछ सही चल रहा है।
 

 

 

 

 

Created On :   2 Jun 2019 7:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story