गुलाम नबी पर ओवैसी का तंज ,कहा- कब तक कांग्रेस के 'गुलाम' बने रहेंगे मुस्लिम नेता ? ऐसी पार्टी में समय बर्बाद न करें

AIMIM chief Asaduddin Owaisi commented on Congress leader Ghulam Nabi Azad
गुलाम नबी पर ओवैसी का तंज ,कहा- कब तक कांग्रेस के 'गुलाम' बने रहेंगे मुस्लिम नेता ? ऐसी पार्टी में समय बर्बाद न करें
गुलाम नबी पर ओवैसी का तंज ,कहा- कब तक कांग्रेस के 'गुलाम' बने रहेंगे मुस्लिम नेता ? ऐसी पार्टी में समय बर्बाद न करें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी में नेतृत्व को लेकर चल रहे घमासान पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद पर तंज कसते हुए मुस्लिम नेताओं को समझाइश दी है। सोनिया गांधी को लेटर लिखने के बाद कांग्रेस के निशाने पर गुलाम नबी आजाद को लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में ओवैसी ने कहा, ""गुलाम नबी आजाद मुझ पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगाते रहे हैं। हालांकि, आज उनके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ही उनपर सवाल उठा रहे हैं। 45 साल से कांग्रेस से जुड़े गुलाम नबी आजाद साहब जब हैदराबाद आते हैं तो मुझ पर और मेरी पार्टी पर आरोप लगाते हैं कि हम बीजेपी को सपोर्ट कर रहे हैं।""

ओवैसी ने कहा, ""आज राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने (गुलाम नबी आजाद) लेटर लिखकर और उस पर साइन करके बीजेपी की मदद की है। अब आजाद को यह सोचना है क्योंकि उनकी अपनी ही पार्टी के नेता ने कहा है कि वह बीजेपी को सपोर्ट करने वालों में से हैं।"" ओवैसी ने कहा कि कोई भी जो कांग्रेस पार्टी और इसके नेतृत्व का विरोध करता है उसपर "बीजेपी की बी टीम" का लेबल लगा दिया जाता है और गुलाम नबी आजाद भी यही करते रहे हैं। 

ओवैसी ने कहा, ""आजाद मीडिया के सामने आए और कहा कि यदि वह बीजेपी की मदद कर रहे हैं तो इस्तीफा दे देंगे। यह साबित हो चुका है कि यदि आप कांग्रेस पार्टी का विरोध करते हैं, जैसा की मैं कर रहा हूं, मैं बीजेपी का भी विरोध कर रहा हूं, तो कांग्रेस पार्टी मुझ पर बी-टीम मेंबर का लेबल लगाती है। यदि उनकी पार्टी में कोई नेतृत्व का विरोध करता है तो वह बीजेपी से मिल चुका है।"  

ओवैसी ने कहा ""कांग्रेस के सभी मुस्लिम नेताओं को इस मुद्दे पर सोचना होगा और विकल्प की तलाश करनी होगी। ओवैसी ने कहा, ""जो मुस्लिम नेता कांग्रेस में अपना समय खराब कर रहे हैं उन्हें इसके बारे में सोचना होगा। आज आप पर आरोप लगाया जाता है कि आप बीजेपी को सपोर्ट कर रहे हैं, तब आप कब तक कांग्रेस के गुलाम बने रहेंगे? जब आप गुलामी की जंजीर तोड़ेंगे और अपना फैसला खुद करेंगे तो विकल्प भी दिखेंगे।" 

आजाद के द्वारा खुद को बीजेपी की बी" टीम कहे जाने का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि अब उनके ही पार्टी नेता राहुल गांधी ने बीजेपी की मदद का आरोप लगाया है। हालांकि, कांग्रेस और खुद गुलाम नबी आजाद ने सफाई देते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने लेटर लिखने वाले नेताओं पर बीजेपी से मिलीभगत का आरोप नहीं लगाया है।

गुलाम नबी आजाद पर तंज कसते हुए हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी  ने ट्विटर पर लिखा कि आदर्श न्याय, गुलाम नबी साहब मुझपर यही आरोप लगाते थे। अब आप पर भी यही आरोप लगा है। 45 साल की गुलामी सिर्फ इसलिए? अब ये साबित हो गया है कि जनेऊधारी लीडरशिप का विरोध करने वाला बी-टीम ही कहलाया जाएगा। मुझे उम्मीद है कि मुस्लिम समुदाय के लोग समझेंगे कि कांग्रेस के साथ रहने से क्या होता है।

 

 

Created On :   25 Aug 2020 3:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story