दैनिक भास्कर हिंदी: राहुल पर बरसे ओवैसी, कहा -जनेऊधारी तुम क्या जानते हो हमारी तकलीफ क्या है?

December 2nd, 2018

हाईलाइट

  • कांग्रेस, TDP और राहुल गांधी पर बरसे ओवैसी
  • ओवैसी ने कहा जेनऊधारी हिन्दू नहीं जानता हमारा दर्द

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मलकपेट के सईदाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। राहुल पर तंज कसते हुए ओवेसी ने कहा, "अरे खुद को जनेऊधारी हिन्दू कहने वाले तुम क्या जानते हो, हमारी तकलीफ हमारा दर्द क्या है। तुम महलों में जिंदगी गुजारने वाले शख्स हो, क्या तुमने अपने जिस्म पर कभी लाठियां खाईं है ? क्या कभी तुमको तुम्हारे नाम से मजहब के नाम पर जलील किया गया ? क्या तुमसे नाइंसाफी हुई। अरे! हमने मुकाबला किया। जम्हूरियत पर यकीन करके किया। हिंदुस्तान के संविधान का इस्तेमाल करके किया। 

ओवैसी ने एक तेलंगाना में आयोजित जनसभा का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और TDP पर आरोप लगाया कि यहां सभा के लिए लोगों को बसों में बिठाकर लाया गया था। इकठ्ठा हुए लोगों को 100 रुपये और एक-एक पैकेट भी दिए गए। ओवैसी ने आगे कहा कि तेलुगु देशम पार्टी और कांग्रेस ये दोनों पॉकेटमारों की जमात है। तुम हमसे मुकाबला नहीं कर सकते। उन्होंने आगे कहा कि ये पार्टियां हमारी कामयाबी को नहीं रोक पाएंगी। ओवैसी ने कहा कि TDP, कांग्रेस और बीजेपी को यह बात खटकती रहती है कि आखिर यह क्यों शेरवानी पहनकर सबको परेशान कर रहा है। 

बता दें कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इनदिनों तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं, जहां वह सीधे तौर पर कांग्रेस और तेलुगु देशम पार्टी पर हमले कर रहे हैं। ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी आजकल यहां जननेता नहीं बल्कि एक टूरिस्ट बनकर आते है। ओवैसी ने कहा, जब यहां के युवाओं को जेलों में डाला गया। चंद्रबाबू नायडू की वजह से जिंदगियां बर्बाद हो गईं। क्या ये कांग्रेस के लोग आए। क्या यह जनेऊधारी हिंदू आया? जो अपने आप को जनेऊधारी हिंदू कहता है।


 

 

खबरें और भी हैं...