अंबानी परिवार को जान से मारने और अस्पताल को उड़ाने की मिली धमकी,पुलिस अलर्ट, बढ़ाई गई एंटीलिया की सुरक्षा 

Ambani family received threats to kill and blow up hospital, police alert, increased security of Antilia
अंबानी परिवार को जान से मारने और अस्पताल को उड़ाने की मिली धमकी,पुलिस अलर्ट, बढ़ाई गई एंटीलिया की सुरक्षा 
मुंबई अंबानी परिवार को जान से मारने और अस्पताल को उड़ाने की मिली धमकी,पुलिस अलर्ट, बढ़ाई गई एंटीलिया की सुरक्षा 
हाईलाइट
  • पुलिस ने अस्पताल और अंबानी के घर की सुरक्षा बढा दी है

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  दक्षिण मुंबई में स्थित सर एचएन रिलायंस अस्पताल के लैंडलाइन नंबर एक अज्ञात व्यक्ति की कॉल आने के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट मोड पर आ गयी है। पुलिस ने अस्पताल और अंबानी परिवार के घर एंटीलिया के बाहर सुरक्षा पर इजाफा किया है। 

फोन पर मिली धमकी

दरअसल बुधवार को अस्पताल में अज्ञात शख्स ने काल किया और  अस्पताल को उड़ाने धमकी दी। इसके अलावा मुकेश अंबानी और उनके परिवार को लेकर भी धमकी देने की बात सामने आई हैं। धमकी भरे कॉल के आने के बाद से ही पुलिस ने अस्पताल और अंबानी के घर की सुरक्षा बढा दी है। बता दें बीते दो माह में यह दूसरा मौका है जब अंबानी परिवार को धमकी मिली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर लगभग 1 बजे अस्पताल में अज्ञात शख्स ने काल कर धमकी दिया है।   

सुरक्षा में इजाफा

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस नीलोत्पल ने बताया कि अज्ञात शख्स ने अंबानी परिवार के कुछ लोगों का नाम लेकर भी धमकी दी। जिसके बाद इस मामले में डीबी मार्ग पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। और जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने किस किस नंबर से कॉल किया था ताकि उसकी पहचान की जा  सके।  उसकी पहचान  की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपी शख्स को पकड़ने के लिए तेजी से  प्रयास करेगी। 

पहले भी मिल चुकी है धमकी

बता दें इसी साल अगस्त में मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक 56 वर्षीय ज्वेलर को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी की पहचान विष्णु विधु भौमिक के नाम से हुई थी। आरोपी ने अस्पताल में करीब 9 बार कॉल किया था और धमकी दी थी इसमें से एक कॉल में उसने अपना नाम अफजल गुरू बताया था। और कॉल में धमकी देते हुए कहा था कि अगले तीन घंटे में वह कुछ भी कर सकता है।  

बीते साल भी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार मिली थी जांच करने के बाद पुलिस  को एसयूवी कार में 20 जिलेटिन की छड़े मिली थी। 
 

Created On :   5 Oct 2022 12:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story