BJP कार्यकर्ताओं के हत्यारों को पाताल से निकाल कर देंगे सजा : अमित शाह

Amit Shah attacked Siddaramaiah: the killers of BJP workers get punishment
BJP कार्यकर्ताओं के हत्यारों को पाताल से निकाल कर देंगे सजा : अमित शाह
BJP कार्यकर्ताओं के हत्यारों को पाताल से निकाल कर देंगे सजा : अमित शाह

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। BJP अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों भारतीय जनता पार्टी को कर्नाटक चुनाव जिताने के लिए कर्नाटक राज्य के दौरे पर हैं। शुक्रवार को शाह ने एक सभा के दौरान प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राज्य में दो दर्जन से अधिक BJP और संघ कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप प्रदेश सरकार पर लगाते हुए कहा है कि कार्यकर्ताओं के हत्यारों को पाताल से भी ढूंढकर निकालेंगे। शाह ने कहा कि प्रदेश में BJP सरकार बनने पर BJP वर्कर्स के हत्यारों को जेल में डाल कर उचित सजा दिलवाई जाएगी। शाह में सिद्धारमैया सरकार को अपने घेरे में लेते हुए कहा कि प्रदेश की वर्त्तमान सरकार का अंत नजदीक है जिसके बाद प्रदेश में BJP सरकार बनने के बाद न्याय होगा। कार्यक्रम के बाद शाह ने पत्रकारों से बातचीत भी की जिसके दौरान केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार भी मौजूद रहे।

कांग्रेस को चेताया, जनता नहीं करेगी गलती 
रैली में अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन में कर्नाटक में BJP और RSS के 24 कार्यकर्ताओं की हत्या की गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों पर किसी प्रकार की करवाई नहीं की। हत्यारे कर्नाटक में खुले आम घूम रहे हैं। उन्होंने कहा, "आप में दम नहीं है कर्नाटक का विकास करने का, जनता तय कर चुकी है और राज्य में BJP की सरकार बनने जा रही।" कर्नाटक राज्य के विकास के लिए आजादी के बाद से अब तक केंद्र की मोदी सरकार ने सबसे अधिक काम किया है। जुबान फिसलने वाली घटना का जिक्र करते हुए शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशान साधते हुए कहा कि मेरी एक गलती भरा वाक्य कह देने भर से पूरी कांग्रेस पार्टी उत्सव मानाने लगी। मैं कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि मुझसे गलती हो सकती है लेकिन कर्नाटक के लोग गलती नहीं करेंगे।

शाही परिवार से भी की मुलाकात 
गौरतलब है कि कर्नाटक में चुनाव होने हैं। BJP अध्यक्ष राज्य के दौरे हैं और कई चुनावी सभाएं कर चुके हैं। इसी सिलसिले में शाह ने मैसुरू पैलेस के रूप में विख्यात अंबाविलास में पूर्व शाही परिवार से मुलाकात की। उन्होंने शाही परिवार के प्रमुख यदुवीर कृष्णादत्ता चामाराजा वडियार, उनकी मां प्रामोदा देवी वाडियार और पत्नी तृषिका कुमारी देवी से मुलाकात की। बता दें कि चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। 15 मई को चुनाव परिणामों की घोषणा की जाएगी। 

Created On :   30 March 2018 10:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story