केजरीवाल की माफी पर बोले अन्ना- ऐसा काम ही मत करो कि बाद में माफी मांगनी पड़े

Anna Hazare gave reaction on Kejriwals apology to Bikram Majithia
केजरीवाल की माफी पर बोले अन्ना- ऐसा काम ही मत करो कि बाद में माफी मांगनी पड़े
केजरीवाल की माफी पर बोले अन्ना- ऐसा काम ही मत करो कि बाद में माफी मांगनी पड़े

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब में अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने पर समाजसेवी अन्ना हजारे ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि किसी व्यक्ति को ऐसा काम ही नहीं करना चाहिए कि उसे बाद में माफी मांगनी पड़े। मीडिया से बातचीत में अन्ना ने कहा, "पहले कोई गलती करना और फिर उस गलती के लिए माफी मांगना, इन दोनों में खास अंतर नहीं है।"

गौरतलब है कि पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स तस्करी के आरोप लगाने के बाद पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल ने उनसे लिखित में माफी मांगी थी। केजरीवाल के इस कदम के बाद दिल्ली और पंजाब की सियासत गरमा गई है। केजरीवाल इस मसले पर विपक्षी पार्टियों के निशाने पर तो हैं ही उनकी अपनी पार्टी में भी वे अलग-थलग पड़ गए हैं। आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष पद से सांसद भगवंत मान समेत पंजाब में AAP के उपाध्यक्ष और एमएलए अमन अरोड़ा अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं। पंजाब में AAP के 15 विधायकों ने भी बागी रूख अख्तियार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये विधायक AAP से अलग होकर एक नई पार्टी का गठन कर सकते हैं। केजरीवाल के इस कदम के बाद पंजाब चुनाव के दौरान AAP के साथ गठबंधन में शामिल लोक इंसाफ पार्टी (LIP) ने भी गठबंधन से अलग होने का ऐलान कर दिया है।

इस मामले में पंजाब के तीन  AAP विधायकों ने शनिवार को सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात भी की है। बलजिंदर कौर, कुलतार सिंह और अमरजीत सिंह की केजरीवाल के साथ यह मुलाकात करीब 45 मिनट तक चली। इस मुलाकात में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। हालांकि मीटिंग में क्या निष्कर्ष निकला इस बात की जानकारी AAP नेताओं की ओर से नहीं दी गई है।

Created On :   17 March 2018 6:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story